मनीष रायसिंघानी के संगीत समारोह में इस तरह अपने जन्मदिन पर शामिल हुईं अविका

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ स्टार मनीष रायसिंघानी और संगीता चौहान की जल्द ही शादी होने वाली है। दोनों 30 जून, 2020 को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं हालांकि 30 जून को उनकी को-स्टार अविका गौर का बर्थडे भी है। इसलिए लोगों के दिमाग में यह सवाल है आखिर क्यों अविका के जन्मदिन पर मनीष अपनी शादी कर रहे हैं। मनीष इस बारें में अब मीडिया के सामने आए हैं  और उन्होंने बताया कि 30 जून को ही वह अपनी शादी की तारीख क्यों चुना।

बता दें कि मनीष रायसिंघानी को टीवी शो ससुराल सिमर का में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है। मनीष और अविका गौर ‘ससुराल सिमर का’ में सिद्धांत और रोली के रूप हसबैंड वाइफ का रोल प्ले किया था। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा। सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं, उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सबसे ज्यादा चर्चित रही। रियल में दोनों के डेटिंग को लेकर कई तरह की अफवाहें थीं। हालांकि, वे दोनों हमेशा लिंक-अप की अफवाहों का खंडन करते रहे हैं और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, मनीष ने उन लिंक-अप अफवाहों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “अफवाहें कभी नहीं थमीं। वास्तव में, कुछ महीने पहले भी, मीडिया में यह अनुमान लगाया था कि हम शादी कर चुके हैं। हम सभी को इन कहानियों पर अच्छी हंसी आई थी।”

रिपोर्ट के अनुसार, मनीष रायसिंघानी  ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी करने के लिए अविका गौर की जन्मतिथि क्यों चुनी। मनीष ने कहा, “एक तारीख मेरे दोस्त जसवीर कौर का जन्मदिन  है और दूसरी वाली डेट अविका के जन्मदिन से मेल खाती है। हालांकि शादी के लिए इससे पहले की तारीख चुनते हैं तो वह हमारे लिए जल्दीबाजी हो जाती। ऐसे में हमें तैयारी के लिए कुछ समय चाहिए था। बस यही कारण है कि हमने 30 जून को चुनने का फैसला किया। अविका हमारी शादी के लिए काफी रोमांचित है और हमारे बीच एक समझौता है कि वह मेरे जन्मदिन पर शादी करेगी।

बता दें कि हाल ही में अविका गौर ने स्पॉटबॉय से भी इस बारे में बात की। अविका ने इस बारें मे कहा कि , “मेरे सबसे अच्छे दोस्त मनीष की मेरे जन्मदिन पर शादी हो रही है तो ऐसे में मेरे लिए इससे बेहतर उपहार और क्या हो सकता है। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि दोनों खुश रहें।

Related Articles