मनीष सिसोदिया की ACB से पूछताछ, कहा मेरा कसूर क्या?

0

नई दिल्‍ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से दिल्ली महिला आयोग में फर्जी तरीके से भर्ती के मामले में ACB के दफ्तर में पूछताछ हुई। सिसोदिया ने ACB की पूछताछ से पहले कहा कि ‘हम दिल्ली के लोगों के लिए काम कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आ रहा है। मनीष सिसोदिया की ACB से पूछताछ पर पार्टी में नाराजगी है।

मनीष सिसोदिया की ACB से पूछताछ

मनीष सिसोदिया की ACB से पूछताछ को लेकर हुई गहमागहमी

मनीष सिसोदिया की ACB से पूछताछ पर बयान आए हैं। सिसोदिया ने कहा कि मुझसे तीन घंटे पूछताछ हुई। मैंने पूछा कि मेरा कसूर क्या? उनका जवाब नहीं मिला। तीन घंटे की एसीबी की पूछताछ का निष्कर्ष यही है कि दिल्ली सरकार जितनी तेजी से लोगों के काम कर रही है उसे रोका जाए। पिछले डेढ़ साल से दिल्ली सरकार ने जितनी तेजी से और जितने काम कर दिए है, उतने पिछले 20 साल में किसी सरकार ने नहीं किए। 3 पैरा के नोट पर 3 घंटे पूछताछ हुई। सिसोदिया ने कहा कि लाखों लोग हमारे काम से खुश हैं।

14 अक्‍टूबर को पेश होने का मिला था नोटिस

एंटी करप्शन ब्यूरो ने बीते हफ्ते इस मामले में सिसोदिया को नोटिस भेजकर 14 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था। इससे पहले ACB ने महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ भी आयोग की भर्तियों में अनियमितताओं के आरोप में 21 सितंबर को एफआईआर दर्ज की थी।

दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष पर हुआ केस

मालीवाल पर आयोग में 85 लोगों को फर्जी तरीके से भर्ती करने का आरोप है। आयोग में हुई इस भर्ती से पहले दिल्ली के उपराज्यपाल की मंजूरी नहीं ली गई थी। ACB ने स्वाति मलीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट 13, 409 IPC 120B के तहत मामला दर्ज किया था।

loading...
शेयर करें