फिनलैंड में मनीष को आइसक्रीम खाते देख गुस्साए नजीब, बोले- फौरन वापस आओ

0

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के फिनलैंड दौरे को लेकर बवाल मचा हुआ है। उपराज्यपाल नजीब जंग ने आदेश जारी करते हुए उन्हें तुरंत देश लौटने को कहा है। मनीष की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो आइसक्रीम का मजा लेते हुए दिख रहे हैं।  बीजेपी का कहना है कि राजधानी की जनता डेंगू और चिकनगुनिया से कराह रही है और डिप्टी सीएम फिनलैंड में सेल्फी ले रहे हैं।

मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया के फिनलैंड दौरे पर मचा बवाल, वापस आने का मिला आदेश

आइस्क्रीम का मजा लेते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीर फिनलैंड की बताई जा रही है। इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद बीजेपी ने आप सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि दिल्ली के लोग जानलेवा डेंगू और चिकनगुनिया से दम तोड़ रहे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं हैं। वहीं कांग्रेस ने दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों के बाहर होने को मुद्दा बनाकर भगोड़ा दिवस मनाया।

उधर दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने डेंगू और चिकनगुनिया के बिगड़ते हालात के मद्देनजर मनीष सिसोदिया और दिल्ली से बाहर गए मंत्रियों को लौटने को कहा है।  तस्वीर पर मचे बवाल के बीच मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर सफाई दी है। सिसोदिया ने लिखा है कि मैं दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था सुधारने में लगा हूं और मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। दुनिया से अच्छी चीजें सीखना गलत तो नहीं? मैं छुट्टी नहीं मना रहा हूं बल्कि फिनलैंड के स्कूल, कॉलेजों में जाकर ये समझ रहा हूं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है।

दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया का कहर बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन एक-दो को छोड़कर दिल्ली सरकार के मंत्री कहीं नजर आ रहे हैं। खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेंगलुरू में खांसी का इलाज करा रहे हैं।

loading...
शेयर करें