मोदी के योग को इन्होंने बताया ढोंग

1

नई दिल्ली| दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बांटने की राजनीति में यकीन रखने वाले कभी योगी नहीं हो सकते। आम आदमी पार्टी (आप) नेता सिसोदिया ने ट्वीट की एक झड़ी लगाते हुए कहा कि ‘योग को मिली वैश्विक पहचान गौरव की बात है, लेकिन योग का मतलब सड़क या पार्क में इकट्ठा हो पीटी एक्सर्साइजेज करना नहीं है।’ मनीष सिसोदिया ने कहा, “योग का मतलब तोड़ना नहीं जोड़ना है। हिंदू व मुस्लिमों और अलग-अलग जातियों को बांटने की कोशिश करने वाले कभी योगी नहीं हो सकते।”

मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिय

मनीष सिसोदिया ने कहा देश को बांटा जा रहा

मनीष सिसोदिया ने देश में विभाजनकारी राजनीति अपनाने वालों का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा, “हमें योग पर नाज करने का अधिकार तब होगा, जब हम देश को तोड़ना नहीं बल्कि जोड़ना शुरू करेंगे।” उप मुख्यमंत्री ने कहा, “आज देश को धर्म व जाति के नाम पर बांटा जा रहा है।”

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है, “निवारक देखभाल के तरीकों में योग सबसे किफायती एवं सुगम है इसलिए योग को हमारी जिदगी का हिस्सा बनाना जरूरी है।” उन्होंने कहा कि योग आज लोगों को जोड़ रहा है। उन्होंने कहा, “योग दुनियाभर में एक बड़ी आर्थिक गतिविधि है। यह एक पेशा है।”

loading...
शेयर करें