पीएम के सामने सरेंडर करने से पहले पुलिस ने सिसोदिया को किया गिरफ्तार

1

मनीष सिसोदियानई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। हाल ही में ‘आप’ विधायक दिनेश मोहनिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिसोदिया सरेंडर के लिए पीएम हाउस जा रहे थे रस्ते में ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मनीष सिसोदिया के खिलाफ शिकायत

गाजीपुर मंडी के प्रधान सुरेंद्र गोस्वामी और मंडी में कारोबार करने वाले कुछ कारोबारियों ने मनीष सिसोदिया से अपनी जान को खतरा जताया है।

पूर्वी दिल्ली के गाज़ीपुर थाने में दिल्ली के डिप्टी सीएम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। गाज़ीपुर मंडी के प्रधान और कुछ कारोबारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि उन्हें सिसोदिया से देख लेने की धमकी मिली है जिससे उनकी जान को खतरा है।

खबरों के मुताबिक जब दिल्ली के डिप्टी सीएम राउंड पर पहुंचे तो कुछ आढ़तियों ने उन्हें अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद सिसोदिया गुस्से में आ गए और उन्होंने आढ़तियों पर ही अपना गुस्सा उतारना शुरू कर दिया।

कारोबारियों से मिली इस शिकायत के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सिसोदिया पीएम मोदी के सामने आज सरेंडर करेंगे।

बता दें कि इसके बाद गाज़ीपुर मंडी के प्रधान सुरेंद्र गोस्वामी ने दिल्ली के सीएम को चिट्ठी लिखकर इस बाबत शिकायत दर्ज की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘हमारी आपसे प्रार्थना है कि श्री मनीष सिसोदिया जो कि दिल्ली के डिप्टी सीएम पद पर हैं। वो हमारे साथ कोई भी गलत व्यवहार करवा सकते हैं। हमारे लिए ये चिंता का विषय है। हमारी चिंता को दूर करते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही की जाये।’

 

loading...
शेयर करें