तीन घंटे के नाटक के बाद मनीष सिसोदिया को पुलिस ने छोड़ा

0

नई दिल्‍ली। पीएम मोदी के आवास को घेरने जा रहे दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया और उनके 52 समर्थकों को करीब तीन घंटे बाद पुलिस ने रिहा कर दिया।

मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया को रोकने के लिए लगाई गई धारा 144

पीएम मोदी के आवास की सुरक्षा के मद्देनजर तुगलक रोड पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। 7 आरसीआर के बाहर धारा 144 लगाई गई है। तुगलक रोड पर जब मनीष और आप विधायकों को पुलिस ने रोका तो सिसोदिया ने पुलिस से कहा कि हमारा मैसेज पीएम मोदी तक पहुंचा दें।

सब्‍जी विक्रेता ने की सिसोदिया की शिकायत

दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम सिसोदिया के खिलाफ गाजीपुर थाने में शनिवार को शिकायत दर्ज हुई है। फल एवं सब्जी मंडी के प्रधान और अन्य लोगों ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में आरोप है कि उपमुख्यमंत्री ने कारोबारियों को धमकाया। फिलहाल सिसोदिया के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के ट्वीट को बनाया हथियार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत को हथियार बनाते हुए ट्वीट कर कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज पीएम निवास जाकर सरेंडर करेंगे। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि मोदी जी आपकी हमसे दुश्मनी है। हमें गिरफ्तार कर लो पर दिल्ली के काम मत रोको। हम सब आपके सामने सरेंडर करने आ रहे हैं। मनीष सिसोदिया के साथ आम आदमी पार्टी के सभी विधायक 7आरसीआर के लिए रवाना हुए। इसके मद्देनजर रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन बंद किया गया।

केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक

7 आरसीआर जाने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को अपने घर बैठक के लिए बुलाया। बैठक में कपिल मिश्रा, गोपाल राय, सतेंद्र जैन सहित कई विधायक केजरीवाल के घर पहुंचे।

मनीष सिसोदिया का बयान

मनीष सिसोदिया का कहना है कि वह गाजीपुर मंडी में सरप्राइज इंस्पेक्शन के लिए गए तो वहां उन्होंने अवैध कारोबार चला रहे लोगों को देखा। अवैध कारोबार चला रहे कुछ लोगों ने उनके खिलाफ धमकी देने की शिकायत करा दी।

loading...
शेयर करें