IPL
IPL

मनोज बाजपेयी को इस एक्‍टर से होती है जलन

मुंबई। मंझे हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि उन्हें अपने सह-अभिनेता राजकुमार राव से बहुत ईष्र्या होती है। मनोज व राजकुमार इस वक्त हंसल मेहता निर्देशित आगामी फिल्म ‘अलीगढ़’ में साथ काम कर रहे हैं। मनोज का कहना है कि इस वक्त हिंदी सिनेजगत में जिस तरह की फिल्में बन रही हैं, राजकुमार उनमें अभिनय करने में सक्षम हैं।

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी फिल्‍म अलीगढ़ में ‘गे’ की भूमिका में

मनोज बाजपेयी ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा कि राजकुमार एक ऐसे कलाकार हैं। जिनसे मुझे ईष्र्या होती है क्योंकि फिल्म उद्योग में वर्तमान में अच्छी फिल्में बन रही हैं और हंसल मेहता जैसे निर्देशक इन्हें बना रहे हैं। उनका(राजकुमार) फिल्म जगत में पदार्पण बिल्कुल सही समय में हुआ है। मनोज ने कहा कि मेरे जैसे बहुत से कलाकारों ने इस तरह की फिल्मों की पटकथा के इंतजार में घर में बैठकर समय बिताया है और इस तरह की फिल्में बहुत कम होती हैं। ‘अलीगढ़’ में मनोज एक ‘गे’ प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की पटकथा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सीरस के साथ 2010 में हुई सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्‍म समाज को बदलने का एक उदाहरण

हंसल मेहता की इस फिल्म को दुनिया भर से तारीफ मिल चुकी है और अब हमारी बारी है। ‘अलीगढ़’ 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। हालांकि फिल्म की टॉपिक काफी कंट्रोवर्शियल मानी जा रही है, लेकिन वहीं इसे समाज बदलने का एक उदाहरण भी माना जा सकता है। फिल्म में मनोज एक प्रोफेसर का किरदार निभा रहे हैं जो गे है। राजकुमार राव पत्रकार की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्‍म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है और प्रोफेसर के ऊपर आधारित कहानी है। इस कहानी में और क्‍या कुछ है, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Gay मूवी ‘अलीगढ़’ का ट्रेलर पहली बार यहां देखें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button