सुन लो पाकिस्तान… किसी ने देश की तरफ बुरी नजर डाली, तो हम उसकी आंखें निकाल लेंगे

0

पणजी। पाकिस्तान कई दिनों से लगातार एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। इस दौरान कई भारतीय जवान शहीद भी हुए और भारत ने भी पाकिस्तान को हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया। कई कोशिशों के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसे लेकर पीएम मोदी भी पाक को चेतावनी दे चुके हैं। अब रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर एक बार फिर पाकिस्तान पर बरसे। उन्होंने कहा भारत युद्ध नहीं चाहता है, लेकिन हमें उकसाया गया तो हम दुश्मन की आंखें निकाल कर उसके हाथ में डाल देंगे।

ये भी पढ़ें : नोटबंदी के बाद आज पहली बार ‘मन की बात’ करेंगे पीएम मोदी

मनोहर पर्रिकर

मनोहर पर्रिकर ने गोवा के एल्डोना विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित किया

पर्रिकर गोवा के एल्डोना विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। पर्रिकर ने कहा कि गोवा के लोग दुनिया को बता सकते हैं कि उन्होंने केंद्र में एक ऐसे शख्स को भेजा था जिसने दुश्मन के गाल पर करारा तमाचा जड़ा। पर्रिकर ने कहा, सीमा पर पिछले तीन दिनों से फायरिंग नहीं हुई है। उन्हें पता है कि यदि वे (पाकिस्तान) एक बार फायरिंग करते हैं तो हम उन पर दो बार फायरिंग करते हैं। हम जैसे को तैसा के अंदाज में जवाब दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : क्या यही हैं ‘अच्छे दिन’, नोटबंदी से परेशान सिर्फ 2000 के लिए नसबंदी करवा रहे ये मजदूर

नोटबंदी पर भी दिया बयान

मनोहर पर्रिकर ने नोटबंदी को लेकर दावा किया कि मुंबई से मेरे एक मित्र बता रहे थे कि सुपारी लेकर की जाने वाली हत्याएं वहां घट गई हैं। सुपारी देने वालों की कमी नहीं है लेकिन देने के लिए पैसा नहीं है। पिछले 20 दिनों में मुंबई में हत्या की दर आधी हो गई है। उन्होंने कहा, मुंबई में जबरन वसूली की घटनाएं भी कम हो गई हैं। अगर कोई किसी बिल्डर के पास जाता है और धन वसूली का प्रयास करता है तो वह धन देने को तैयार है लेकिन उस धन का कोई मूल्य नहीं है क्योंकि वो पुराने नोट हैं।

loading...
शेयर करें