विधानसभा चुनावों में प्रचंड जीत के बाद आज पहली बार ‘मन की बात’ करेंगे पीएम मोदी

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ करेंगे। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद आज पहली बार जनता से मन की बात करेंगे पीएम मोदी। उम्मीद की जा रही है कि आज पीएम चुनाव में पार्टी को मिली सफलता पर भी बोल सकते हैं। साथ ही देश में जारी कई बोर्ड की परीक्षा में शामिल युवाओं को भी संदेश दे सकते हैं।

मन की बात

मन की बात में पीएम मोदी बोर्ड की परीक्षा दे रहे छात्रों को संदेश दे सकते हैं

इससे पहले 26 फरवरी को अपने 29वें मन की बात  कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय वैज्ञानिक समुदाय की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए कहा था कि 15 फरवरी, 2017 भारत के जीवन में बेहद गौरवपूर्ण दिवस के रूप में याद किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि इस दिन हमारे वैज्ञानिकों ने विश्व के सामने भारत का सर गर्व से ऊंचा किया है। ISRO ने कई अभूतपूर्व मिशन सफलतापूर्वक पूर्ण किए हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दृष्टिहीनों के टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को मिली ऐतिहासिक जीत पर भी बधाई दी थी।

मन की बात एक कार्यक्रम है जिसके जरिये भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के नागरिकों को संबोधित करते हैं। इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया था। इस कार्यक्रम का प्रसारण ग्यारह बजे से ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन और उनके ऑफिशियल वेबसाइट पर होता है

loading...
शेयर करें