कसम खाकर कहता हूं, ममता कुलकर्णी मेरी शुभचिंतक है, पत्नी नहीं

0

मुंबई। ड्रग्स डीलिंग के आरोप में फंसे विकी गोस्वामी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पहली बार मीडिया के सामने आए विकी गोस्वामी ने कहा कि उसका न तो ड्रग्स डीलिंग से कोई संबंध है और न ही ममता कुलकर्णी से उसका कोई संबंध है।

ममता कुलकर्णी

ड्रग्स डीलिंग में फंसे विकी ने कहा, ममता कुलकर्णी मेरी पत्‍नी नहीं

विकी गोस्‍वामी ने ममता कुलकर्णी को अपनी पत्नी मानने से भी इनकार कर दिया है। उसने खुद को गोल्ड कारोबारी बताया। विकी गोस्वामी ने कहा कि मैं तो गोल्ड का कारोबार करता हूं। मेरा ड्रग्स के धंधे से कोई लेना-देना नहीं। मुझे सोने के कारोबार के लिए लाइसेंस मिला, जिसके बाद पुलिस मुझे ड्रग्स के धंधे में बताकर फंसाने लगी। खदान से कच्चा सोना निकलेगा या ड्रग्स?

‘ममता कुलकर्णी मेरी शुभचिंतक है पत्नी नहीं’

ममता कुलकर्णी का नाम सामने आने पर विकी ने कहा कि वह एक सेलेब्रिटी है और हर कोई उसकी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में है। विकी ने ममता को अपनी पत्नी मानने से इनकार कर दिया। उसने कहा, ‘वह एक सेलेब्रिटी है और सभी के लिए खबरों में मसाला की तरह है। आप सब जानते हैं। वह तो मेरी पत्नी भी नहीं है। क्या आप ये जानते हैं। वह सिर्फ मेरी शुभचिंतक है। मैं जब भी मुसीबत में रहा वह मेरे साथ खड़ी थी।

‘लोग ममता के बारे में कुछ नहीं जानते’

विकी ने ममता की तारीफ करते हुए कहा कि जो लोग उसे लेकर सवाल कर रहे हैं वो ये भी नहीं जानते कि ममता कुलकर्णी की आत्मा कैसी है। उसने कहा, ‘हर वक्त लोग मुझे ममता कुलकर्णी का पति कहते रहते हैं, मैं कसम खाता हूं कि मैंने कभी उससे शादी नहीं की। उसने यह भी कहा कि ममता कुलकर्णी का इस केस में फंसना सिर्फ सेलेब्रिटी होने की वजह से है.

अमेरिकी एजेंसी के सर्विलांस पर था विकी

ठाणे के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि साल 2013 से विकी अमेरिकी एजेंसी के सर्विलांस पर था। उसके बिजनेस की डीटेल वहीं से ठाणे पुलिस को मिली है। केन्या से उसे भारत लाने की कोशिशों में DEA की मदद ली जा रही है।

loading...
शेयर करें