ममता ने संजय राय की पत्नी को सरकारी नौकरी दी

0

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को संजय राय की पत्नी से मिलीं और राज्य पर्यटन विभाग में एक नौकरी का प्रस्ताव दिया। संजय राय की बीते महीने यहां एक निजी अस्पताल में ‘अधूरे इलाज’ की वजह से मौत हो गई थी। संजय की पत्नी रूबी राय को ममता बनर्जी ने अपने कालीघाट आवास पर बुलाकर राय को पश्चिम बंगाल पर्यटन विकास निगम में प्रशिक्षु सहायक प्रबंधक के पद के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा।

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी गुरुवार को संजय राय की पत्नी से मिलीं

रूबी राय ने कहा, “उन्होंने मुझसे एक मां की तरह बात की और युवा होने की वजह से नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करने को कहा। उन्होंने मुझे नौकरी करने की सलाह दी, ताकि मेरा भविष्य सुरक्षित रहे।”राय के अनुसार, ममता ने उन्हें अपोलो ग्लेनैगल्स अस्पताल द्वारा कथित तौर पर लापरवाही और उसके पति के अपर्याप्त इलाज के मामले की व्यापक जांच का भरोसा दिया।राय ने कहा, “उन्होंने मुझे भरोसा दिया अस्पताल के खिलाफ जांच चल रही है और सड़क दुर्घटनाके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

हुगली जिले के दानकुनी के निवासी संजय राय सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। अपोलो से सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित किए जाने पर उनकी 23 फरवरी को मौत हो गई।राय के रिश्तेदारों और मित्रों ने अपोलो अस्पताल पर अधूरे इलाज और भारी बिल बनाने का आरोप लगाया। अपोलो ने उन्हें पूरी राशि भुगतान नहीं करने पर एसएसकेएम में स्थानांतरित करने की अनुमति देने से भी इनकार कर दिया था।

loading...
शेयर करें