नोटबंदी के खिलाफ ममता आज पटना में देंगी धरना, लेकिन लालू-नीतीश नहीं देंगे साथ

0

पटना। नोटबंदी पर विपक्ष का हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती 28 नवंबर को कांग्रेस ने भारत बंद की घोषणा की थी तो वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमुल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने भी इसे लेकर प्रदर्शन किया था। लखनऊ के बाद अब ममता बिहार में धरना देने जा रही हैं। ममता बनर्जी मंगलवार शाम लखनऊ से पटना पहुंची। इससे पहले मंगलवार को ममता ने लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ धरना दिया था।

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बुधवार को पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर धरना देंगी

ममता बुधवार को पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर करीब दो बजे से नोटबंदी के खिलाफ धरना पर बैठेंगीं। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के इस धरना में नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे और ना ही उनकी पार्टी। वहीं लालू यादव और आरजेडी के कार्यकर्ता ममता बनर्जी के इस धरना में शामिल होंगे। नोटबंदी के मुद्दे पर नीतीश कुमार का समर्थन नहीं मिलने से ममता नाराज बताई जा रही है। हालांकि ममता का कहना है कि हर राजनीतिक पार्टी का अपना अलग-अलग स्टैंड होता है और मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगी। जो उनकी पार्टी का स्टैंड हो वो करेंगे।

नहीं शामिल हुए थे अखिलेश यादव

ममता मंगलवार को लखनऊ में नोट बंदी के खिलाफ धरना देने के लिए लखनऊ आई थी। लखनऊ में उनके कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए थे और इक्का-दुक्का मंत्री भी उनके साथ मंच पर आए। लेकिन तमाम अटकलों के बावजूद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नोट बंदी के खिलाफ ममता के धरने में शामिल होने के लिए नहीं आए। समाजवादी पार्टी के सहयोग से धरना स्थल पर भीड़ जुट गई और ममता बनर्जी ने नोट बंदी के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए।

loading...
शेयर करें