जातिवाद को लेकर बीजेपी पर ममता ने साधा निशाना, कहा- राम के नाम पर होती है राजनीति

0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। ममता ने गुरुवार को अलीपुरद्वार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जातिवाद और धर्मवाद को लेकर निशाना बनाते हुए कहा है, कि अगर वे बंगाल को टारगेट करेंगे तो तृणमूल आने वाले दिनों में दिल्ली को टारगेट करेगी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि हम असम, झारखंड में संगठन तैयार कर रहे हैं। अगर जरुरत पड़ी तो गुजरात, यूपी जैसी सभी जगहों पर पार्टी का संगठन बनाते हुए दिल्ली में अपनी दखल बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का भय दिखाने से बंगाल नहीं डरेगा।

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना

वहीँ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिन में गरीब के घर खाना-खाना और फिर रात को फाइव स्टार होटल में रहना, ऐसा दोहरा मापदंड क्यों? इसके बाद मुख्यमंत्री ने वाममोर्चा पर भी निशाना साधा और कहा कि वाम व राम के लोग अब एक हो गये हैं।

इसके साथ ही साथ जातिवाद को निशाना बनाते हुए बीजेपी पर ममता ने आरोप लगाया कि हम राम और हनुमान के नाम पर भाजपा की तरह दिखावा नहीं करते, बल्कि दिल से धर्म को मानते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली से राम नाम को लेकर राजनीति में अपना अधिपत्य स्थापित किया है। लेकिन हम सभी देवी देवताओं को एक समान रखते हुए सभी देवी, देवताओं की पूजा करते हैं, यहां कई प्रसिद्ध मंदिर हैं और तीर्थ स्थान भी हैं, लेकिन हम कभी दिखावा नहीं करते।

loading...
शेयर करें