मम्मी पापा का अमेजिंग सेक्स और बच्चों की पहरेदारी

0

यह बात प्रत्येक मम्मी पापा पर लागू होती है जिनके पास एक, दो, तीन या चार बच्चे हैं। शादी होने के बाद कुछ दिन तो नव दम्पति सेक्स का आनन्द ले पाते हैं  और वो भी तब जब वे अकेले रह रहे हो। यदि माता पिता और भाई बहनों का घर है तो ये भी आसान नहीं होता।  शहरों में आमतौर पर घर छोटे होते हैं यदि नवदम्पति को एक कमरा मिल भी गया तो कमरे से सटा हुआ मां बाप या भाई बहनों का कमरा होता है। प्राइवेसी नाम की कोई चीज नहीं होती। एक एक आहट बाहर जा रही होती है। जानकार मानते हैं कि पहला बच्चा होने के बाद सेक्स सम्बन्धों में पहला गतिरोध आ जाता है। फिर बच्चे बड़े होने लगते हैं हर दम्पति अपने माता पिता या पेरेन्ट्स सेक्स की स्थिति में आने लगता है।

मम्मी पापा

यह खबर उन्हीं दम्पतियों की है जो पेरेंट्स सेक्स की स्थिति में आ चुके हैं या आने वाले हैं। सेक्स के प्रति जागरुकता और खुलापन आने के बाद ब्रिटेन के एक ब्लॉगर ने पेरेंट्स सेक्स पर लिखा है। इसे हजारों लोगों ने पसन्द किया और इसे अपनी कहानी मानकर शेयर किया।

मम्मी पापा की सेक्स अवधि

जब आपके घर में बच्चे बड़े हो रहे होते हैं तो माता पिता के सेक्स रिश्तों की अवधि घटकर पांच मिनट से भी कम हो जाती है कई मामलों में तो ये अवधि साढ़े तीन मिनट रह जाती है। पत्नियों का एक पैर बिस्तर पर एक बाहर होता है। मतलब उन्हें यह डर सताता रहता है कि कहीं बच्चे मम्मी पापा को बिस्तर पर सेक्स करते न देख लें। जरा सी आहट पर सतर्क हो जाना पड़ता है। यह वह स्थिति होती है जब मम्मी पापा का सेक्स एकदम ढका मुंदा रहता है। यदि बच्चे सो भी रहे हैं तो डर लगा रहता है कि क्या वह सचमुच में सो गया या सो गयी। क्योंकि कई बार बच्चे सोने का नाटक कर रहे होते हैं तो कभी अचानक उठकर बैठ जाते हैं। ऐसे में मम्मी पापा की स्थिति खराब हो जाती है। उनके मासूम सवाल उठ खड़े होते हैं क्या हुआ मम्मी। मम्मी कहां गयीं। पापा कहां हैं। यहां क्यों आ गये मम्मी पापा। मम्मी पापा के साढ़े तीन मिनट में कौन कितना संतुष्ट हुआ यह महत्वपूर्ण नहीं रह जाता है। आदमी जल्दी मुक्त हो जाता है लेकिन महिला कई बार संतुष्ट नहीं हो पाती। लेकिन बच्चों के बीच लौटते ही उनका फिर से सामान्य अभिनय शुरू हो जाता है। हो सकता है कि कुछ लोगों को इस पर यकीन न हो लेकिन यह कटु सत्य है जिनकी अभी शादी हुई है तो थोड़ा इंतजार करें उनका नम्बर भी आने वाला है। लेकिन जो लोग संयुक्त परिवार में रहते हैं उनके लिए तो सेक्स का समय निकाल पाना एक बड़े युद्ध पर विजय पाने जैसा ही है।

loading...
शेयर करें