अचानक नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने किया पीएम मोदी को फोन, जानिए क्या कहा

0

नई दिल्ली। 25 दिसंबर को पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ का जन्मदिन था। उनके जन्मदिन पर भारत के प्रधानमंत्री ने बधाई दी और उनकी लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की थी। जिसके बाद अचानक पीएम मोदी के पास नवाज की बेटी मरियम नवाज शरीफ को फोन आया। मरियम ने भारत के प्रधानमंत्री को शुक्रिया कहा है।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार का नया फैसला, 500 और 1000 के पुराने नोट रखने वाले अब जाएंगे जेल !

 मरियम नवाज शरीफ

मरियम नवाज शरीफ ने कहा, आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया

नवाज शरीफ का जन्म 25 दिसंबर, 1949 को हुआ था। रविवार को पीएम मोदी ने ट्वीट करके नवाज शरीफ को उनके 68वें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कि ‘पीएम नवाज शरीफ को बर्थडे की शुभकामना’। ‘मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं’। इसके जवाब में मरियम ने कहा, ‘आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। आपके इस ट्वीट को मैंने अपने पिता से शेयर किया जिन्होंने आपकी बधाई को हंसते हुए स्वीकार किया और इसके लिए आपका आभार व्यक्त किया है।’

नवाज शरीफ को जन्मदिन की बधाई देने पिछले साल पाकिस्तान गए थे मोदी

नवाज शरीफ के पिछले जन्मदिन पर पीएम मोदी ने पाकिस्तान पहुंचकर सबको चौंका दिया था। पीएम मोदी ने पिछले साल काबुल से एक ट्वीट कर दुनिया को हैरत में डाल दिया था कि वह शरीफ की 66वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए लाहौर जा रहे हैं। पीएम मोदी अफगानिस्तान से लौटते वक्त पाकिस्तान रुके थे। मोदी हां करीब 80 मिनट रुके थे। मोदी ने शरीफ की पौत्री मेहरूनिसा (जो मरियम नवाज शरीफ की बेटी है) के विवाह में सभी परिजनों को बधाई दी थी। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे के कुछ दिन बाद से ही दोनों देशों में लगातार खटास बढ़ती चली गई।

loading...
शेयर करें