तलाक के बाद बेटे को अपने पास रखना चाहती हैं मलाइका

0

मुंबई। मलाइका और अरबाज़ के तलाक की खबर तो अब पुरानी हो गई है। दोनों ने अपनी 17 साल पुरानी शादी को तोड़ने का फैसला कर लिया है। हालांकि दोनों को जब पिछले दिनों साथ डिनर करते देखा गया तो लगा सब ठीक हो रहा है। लेकिन ऐसा नहीं हैं मलाइका किसी भी वक्त तलाक के लिए पेपर दाखिल कर सकती हैं। इनके तलाक के पीछे की वजह सलमान खान की रोक टोक और अरबाज़ का फ्लॉप करियर बताया जा रहा है। मलाइका की वकील ने तलाक को लेकर कुछ अहम खुलासे किए हैं।

मलाइका और अरबाज़

मलाइका और अरबाज़ के तलाक की वजह सलमान खान हैं

उन्होंने बताया कि अरबाज़-मलाइका का रिश्ता टूटने की वजह अरबाज़ का फ्लॉप करियर है। मलाइका को अरबाज़ की तरफ से कोई आर्थिक सपोर्ट नहीं मिला है। वो खुद अपने बच्चे के स्कूल की फीस भारती हैं और बाकि के खर्चे भी उठाती हैं। दूसरी वजह सलमान खान हैं क्योंकि वो अक्सर मलाइका को उनके कपड़े पहनने से लेकर उनके दोस्तों को लेकर भी रोक टोक करते रहते हैं जो मलाइका को बिलकुल पसंद नहीं है। खान परिवार चाहता है कि वो घरेलू और सादी जिंदगी जिएं जिसपर वो सहमत नहीं हैं।

साथ ही यह भी खुलासा हुआ है की कई सालों से मलाइका का परिवार सलमान की छत्रछाया में रह रहा है जो उन्हें खलता है। मलाइका को हमेशा यह लगता था की खान परिवार उन्हें अजनबी समझता है। इन्ही सारी बातों को लेकर अरबाज़ और मलाइका के बीच कई सालों से अनबन चल रही थी और आखिरकार अब मलाइका ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। हालांकि खुद सलमान खान ने भाभी को तलाक न लेने के लिए मनाया लेकिन मलाइका ने एक नहीं मानी।

मलाइका की वकील ने बताया कि मलाइका चाहती हैं कि उनका 14 साल का बेटा अरहान उनके साथ रहे और अरबाज़ को बेटे से मिलने की इजाजत रहे।

loading...
शेयर करें