मल्लिका शेरावत ने गुपचुप रचाई पेरिस में शादी, जल्द देंगी रिसेप्शन

0

मुंबई। बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत ने शादी कर ली है। 39 साल की मल्लिका ने दो दिन पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्‍जेनफेन्‍स के साथ चुपचाप शादी रचाई। मल्लिका के पापा मुकेश लांबा ने इस बात को कंफर्म किया है।

यह भी पढ़ें : रात 1:30 बजे नशे में लड़कियों को देखकर 4 लड़कों ने किया गंदा काम

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत जल्द देंगी रिसेप्शन पार्टी

शादी की अभी कोई फोटो सामने नहीं आई है। मल्लिका के पिता मुकेश लांबा का कहना है कि वे जल्दी ही रिसेप्शन देंगे। अभी वे इसलिए रुके हैं, क्योंकि उनका बेटा विक्रम और बहू शुभद्रा लांबा पेरिस गए हैं।

साइरिल पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं। मल्लिका और साइरिल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मल्लिका ने कुछ दिन पहले खुद ही पूरी दुनिया के सामने साइरिल के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने सोशल साइट ट्विटर पर अपने ब्वॉयफ्रेंड की फोटो पोस्ट कर लिखा था, ‘प्यार में होने का अहसास दुनिया का सबसे अच्छा अहसास है।’

पिछले दिनों मल्लिका ने एक लाइव वीडियो भी सोशल साइट पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने अफेयर पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था,’मुझे साइरिल पर गर्व है और मैं उन्हें जल्द मुंबई बुलाऊंगी। उन्होंने मुझे पेरिस दिखाया। फ्रेंच स्टाइल में रोमांस किया। अब मैं उन्हें इंडियन स्टाइल में प्यार दिखाऊंगी।’ साथ ही उन्होंने कहा था,’मैं उन्हें ताज महल ले जाऊंगी और स्ट्रीट फूड खिलाऊंगी। इससे ठेठ इंडियन टेस्ट का पता चलता है कि मैं क्या करना चाहती हूं।’

यह भी पढ़ें : कम खाओगे तो ज्यादा सेक्स कर पाओगे

पहले भी कर चुकी हैं शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वैनेनटाइन डे पर साइरिल ने मल्लिका को एक लग्जरी कार समेत कई गिफ्ट दिए थे। मल्लिका इस समय पेरिस में हैं। वो 11 से 22 मई तक होने वाले 69th कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी। यहां वे अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉस्ट टॉम्ब’ के इवेंट में शामिल होंगी।

मल्लिका की ये दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ साल 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक भी हो गया था।

 

loading...
शेयर करें