मुर्तजा ने कहा- भारत के खिलाफ हम बिना किसी दबाव के खेलना चाहते हैं

0

बर्मिघम| सभी को हैरान करते हुए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने सोमवार को कहा कि वह सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ बिना चिंता के साथ खेलना चाहते हैं। बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को अहम मुकाबले में मात देते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मशरफे मुर्तजा

मशरफे मुर्तजा ने कहा- सेमीफाइनल में पहुंचकर हम चैम्पियन नहीं बन गये

बांग्लादेश के अखबार-युगांतर ने मशरफे मुर्तजा के हवाले से लिखा है कि किसी को भी यह नहीं मानना चाहिए की हम विजेता बन गए हैं। हमारे खिलाड़ी बिना किसी दबाव के खेलना चाहते हैं। मैं भी बिना किसी चिंता के साथ खुलकर खेलना चाहता हूं। अगर हम ऐसा कर पाए तो हम अच्छा करेंगे। बांग्लादश को गुरुवार को सेमीफाइनल में मौजूदा विजेता भारत का सामना करना है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे मैच में बांग्लादेश की किस्मत ने साथ दिया था। मैच में पिछड़ी बांग्लादेश को बारिश ने बचा लिया था। बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हुआ था और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला था। वहीं इसके बाद इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को हरा दिया था जिसके कारण बांग्लादेश सेमीफाइनल में पहुंची है। अगर आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हरा दिया होता तो बांग्लादेश सेमीफइनल में प्रवेश नहीं कर पाता।

अखबार के अनुसार मशरफे मुर्तजा ने अपने परिवार को वापस स्वदेश भेज दिया है। खिलाड़ियों ने भी इस बात को मान लिया था कि उनका सफर चैम्पियंस ट्रॉफी में खत्म हो गया है और इसलिए उन्होंने इंग्लैंड में खरीदारी शुरू कर दी थी। यह पहली बार है जब बांग्लादेश ने किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

loading...
शेयर करें