सिक्योरिटी गार्ड निकला मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुर्डे का हत्यारोपी!

0

पणजी। मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुर्डे की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि मोनिका की हत्या के मामले में उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। आरोपी उसी अपार्टमेंट में गार्ड था जहां मोनिका का शव मिला था।

मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुर्डे

बेंगलुरु में मिला मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुर्डे का हत्‍यारोपी

गोवा पुलिस ने आरोपी का नाम राजकुमार सिंह बताया है। पुलिस के अनुसार हत्या के बाद वह मोनिका के दो एटीएम कार्ड उठा ले गया था। उसके जरिए उसने बेंगलुरु के एटीएम से पैसे निकाले थे। पुलिस ने उसी के आधार पर उसे वहां एक होटल से गिरफ्तार किया है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है।

हत्‍यारोपी ने स्‍वीकारा आरोप

पुलिस यह दावा कर रही है कि आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि, पुलिस अभी इस बात का जवाब नहीं दे पा रही है कि हत्या की असल वजह क्या थी। पुलिस अधिकारी, आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। साथ ही कुछ अन्य लोग भी पुलिस की नजर में हैं।

घर में मिला था शव

इस हत्या से सनसनी मच गई थी। मोनिका का शव उनके घर में मिला था। पुलिस के मुताबिक उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे और उनके हाथ एवं पैर बिस्‍तर से बंधे थे। पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए कुछ सुरागों के आधार पर पड़ोसी राज्यों में अपनी टीमें भेजी थी।

छह अक्‍टूबर को हुर्इ थी हत्या

छह अक्तूबर को सानगोल्डा गांव में किराये के एक घर में 39 साल की फोटोग्राफर-परफ्यूम विशेषज्ञ का शव पाया गया था। पुलिस को संदेह है कि पांच अक्तूबर की दोपहर से रात के बीच किसी समय मोनिका के साथ रेप किया गया।

loading...
शेयर करें