दो सनी लियोनी का एक साथ मजा लेना है तो देखें ‘मस्तीजादे’

0

फिल्म: ‘मस्तीजादे’

डायरेक्टर: मिलाप जावेरी

स्टार कास्ट: सनी लियोनी, तुषार कपूर और वीर दास

रेटिंग: 1 स्टार

प्रोड्यूसर: प्रीतीश नंदी और रंगीता नंदी

364688-mastizade-poster

 

मुंबई। एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ आज रिलीज हो गई है। मिलाप जावेरी की बतौर डायरेक्टर यह पहली फिल्म है। इससे पहले वे मस्ती, ग्रैंड मस्ती, है बेबी और क्या कूल है हम-3 की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। ‘एक पहली लीला’ के बाद एक बार सनी लियोनी इस फिल्म में डबल रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके अलावा तुषार कपूर और वीरदास भी अहम भूमिका में हैं।

कहानी: अगर सच कहा जाए तो फिल्म की कोई कहानी नहीं है। फिर भी बता देते हैं कि फिल्म दो कॉपी राइटर्स सनी केले (तुषार कपूर) और आदित्य चोटिया (वीर दास) के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों बाद में खुद की फर्म शुरू करते हैं। ट्विस्ट आता है लेले सिस्टर्स (लिली लेले और लैला लेले) यानी सनी लियोनी की एंट्री के बाद। दोनों एक ऐसा ऑर्गनाइजेशन चलाती हैं, जहां सेक्स एडिक्ट लोगों का ट्रीटमेंट किया जाता है। सनी और आदित्य को लेले सिस्टर्स से प्यार हो जाता है। आगे की कहानी के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

288662-mastizade-4noab-04

 

एक्टिंग: फिल्म में बोल्डनेस, डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार है। सनी को खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर चुकी हैं। उनके लिये एडल्ट कॉमेडी के लिये खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बखूबी अपना रोल अदा किया है। वहीं तुषार और वीर का काम भी अच्छा है।

mastizaade_wiki_star_cast_details

 

म्यूजिक: फिल्म के गानों में ज्यादा दम नहीं है। न ही कहानी ज्यादा दमदार है। म्यूजिक मीत ब्रदर्स अनजान, अमाल मलिक, आनंद राज आनंद और संजय चौधरी ने दिया है।

देखें या नहीं: यदि आप एडल्ट कॉमेडी और डबल मीनिंग डायलॉग्स पसंद करते हैं तो फिल्म देख सकते हैं।

loading...
शेयर करें