लाखों में नहीं…करोड़ों में बिकती है ये ब्रा

0

अगर आपसे महंगी से महंगी ब्रा की कीमत के बारे में पूछे तो शायद आप लाखों में बताये लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक ऐसी ब्रा भी है जिसकी कीमत लाखों में नहीं करोड़ों में है। विश्वास नहीं हुआ न लेकिम यह सच है। देश में ऐसी भी ब्रा मौजूद है किसकी कीमत करोड़ों में हैं। और करोड़ों में हो भी क्यों न इसमें महंगे-महंगे हीरे-जेवरात जो जड़े हैं। इस ब्रा की कीमत लगभग 99 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

महंगी ब्रा

महंगी ब्रा में जड़े रहते हैं हीरे-जेवरात

एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, अमेरिकन लेबल विक्टोरिया सिक्रेट ब्रांड के एक ब्रा की कीमत 99 करोड़ निर्धारित की गई है। 99 करोड़ की कीमत वाली इस ब्रा को जूलर मोउवाड ने बनाई है जो कि हीरे-मोतियों से जड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक 99 करोड़ रुपए के इस ब्रा में कई कैरेट सोना और हीरे आदि जेवरात जड़े हुए हैं।

आप को बता दें कि अमेरिकन लेबल विक्टोबरिया सिक्रेट हर साल हीरे मोतियों से जड़ी हुई नए-नए तरह के ब्रा को बाजार में लाता है। यह दिखने में तो बहुत खूबसूरत होती हैं, लेकिन कीमत के हिसाब से काफी महंगी भी होती हैं।

पहले भी अमेरिकन लेबल विक्टोबरिया सिक्रेट करोड़ों रुपये की महंगी ब्रा बाजार में उतार चुकी है। बीते वर्ष 65 करोड़ की महंगी ब्रा पहनकर एक मॉडल ने अपना बेबी बंप भी दिखाया था।

 

loading...
शेयर करें