महज 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ की थी बदसलूकी

बॉलीवुड के सभी स्टार हमेशा अपनी सेफ्टी के लिए बॉडीगार्ड लेकर चलते हैं. जिससे उन्हें भीड़-भाड़ में कोई परेशानी या छेड़छाड़ न हो पाए. लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है. बॉडीगार्ड होने के बाद भी उन्हें तरह की बदसलूकी का सामना करना पड़ता है.

बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी हाल में हुई अपने साथ एक घटना के बारे में बताया. एक इवेंट के दौरान जब एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ की तब वह हैरान रह गयीं. सुष्मिता ने जब अपने साथ हुयी घटना को याद किया तो कहा आप लोग यही सोचते हैं ये लोग 10 बॉडीगार्ड से घिरी रहती हैं इन्हें क्या परेशानी होती होगी. लेकिन ऐसा नहीं है हम कितने भी बॉडी गार्ड से घिरे रहें लेकिन जब 100 मर्दों के बीच से गुजरते हैं तो हम भी कई सारे बुरे अनुभवों का सामना करते हैं.

6 महीने पहले इवेंट के दौरान उस लड़के ने जो हरकत की थी उसे लगा पता नहीं चलेगा लेकिन मैंने जब उसकी गर्दन पकड़ी तो उसे अपनी गलती का एहसास हो गया. उस दौरान पहले उसने मना किया लेकिन बाद में जंब मैंने फोर्स किया तब उसने गलती मान ली. सुष्मिता सेन कहा उसे क्या सजा दिलाती वह महज 15 साल का था. उसे तो ये भी नहीं पता ऐसा करना अपराध है.

गौरतलब है कि 21 मई 1994 को ही उन्हें मिस युनिवर्स के ताज से नवाजा गया था और कल उन्होंने 24 साल पूरे कर लिए और इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं जब 18 साल की थी जब मैंने मिस यूनिवर्स का ताज जीता था और अब मैं 42 साल की हूं. आज भी मिस हूं वो भी खुद के अंदर एक दुनिया के साथ. सालों के अलावा मेरी जिंदगी में कुछ नहीं बदला. आप सबके द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स, कार्ड्स और लेटर्स के लिए शुक्रिया.

Related Articles