महबूबा मुफ्ती ने #UriAttack में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी

0

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उड़ी में रविवार को हुए हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर पर सोमवार को पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उड़ी में सेना के आधार शिविर पर रविवार को हुए फिदायीन हमले में 17 जवान शहीद हो गए।

महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती मुख्यालय में शहीदों को श्रद्धांजलि दी

सेना के 15 कॉर्प्स के बादामी बाग मुख्यालय में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। सेना और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। शहीद जवानों के पार्थिव शरीर देश के विभिन्न हिस्सों में उनके पैतृक स्थानों पर भेजे जाएंगे।

हमले में शहीद हुए जवानों के नामों की सूची जारी की गई है, जो इस प्रकार है :

जम्मू एवं कश्मीर में बिसनाह कस्बे के सूबेदार करनैल सिंह, जम्मू क्षेत्र में सांबा जिले के हवलदार रवि पॉल, बिहार के सिपाही राकेश सिंह, झारखंड के सिपाही जावरा मुंडा, महाराष्ट्र के सिपाही उके जनराव, झारखंड के सिपाही नईमन कुजुर, राजस्थान के हवलदार एन.एस. रावत, उत्तर प्रदेश के सिपाही गणेश शंकर, बिहार के नायक एस.के. विद्यार्थी, पश्चिम बंगाल के सिपाही बिश्वजीत, महाराष्ट्र के लांस नायक जी. शंकर, पश्चिम बंगाल के सिपाही जी. दलई, उत्तर प्रदेश के लांस नायक आर. के. यादव, महाराष्ट्र के सिपाही टी.एस. सोमनाथ, उत्तर प्रदेश के सिपाही राजेश कुमार, बिहार के हवलदार अशोक कुमार सिंह और उत्तर प्रदेश के हरिंदर यादव।

loading...
शेयर करें