फिर होगी महाभारत, तीरों की शैया पर लेटेंगे रजनीकांत और अर्जुन को ज्ञान देंगे आमिर

0

मुंबई: भारत में तहलका मचा चुकी फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माता एस।एस।राजमौली अब एक ऐसी फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं जिसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान व साउथ के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ काम करते नजर आएंगे।  इस फिल्म का नाम महाभारत हैं जो बड़े परदे पर आने से पहले ही काफ़ी सुर्खिया बटोर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत और आमिर खान ही नहीं उनके अलावा कई अन्य सुपरस्टार भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

महाभारत

महाभारत में एक साथ काम करते नजर आयेंगे आमिर और रजनीकांत 

मिली जानकारी के मुताबिक, राजमौली के इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत भीष्म पितामह के रोल में नजर आयेगें। वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भगान श्री कृष्ण की भूमिका में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अर्जुन का रोल ऋतिक रोशन निभा सकते हैं।

इस फिल्म को लेकर आमिर खान पहले ही कह चुके हैं कि मैं हमेशा से राजमौली के काम का फैन रहा हूं और अगर वो महाभारत बनाएंगे तो मैं कृष्ण या कर्ण का रोल कर सकता हूं। हां, ये अलग बात है कि मैं कृष्ण बनना ज्यादा पसंद करूंगा।

वहीं राजामौली  का कहना हैं कि ‘महाभारत’ अपने आप में ही एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इसे बनने में 4 से 5 साल का समय लग जाएगा। फिल्म का बजट 500 से 800 करोड़ तक का बताया जा रहा है।

फिलहाल राजामौली  अपनी अपकमिंग फिल्म बाहुबली 2 कि शूटिंग पर व्यस्त हैं। फिल्म 28 अप्रेल को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।

 

loading...
शेयर करें