यहां लड़कियों का लड़कों पर चलता है राज, जब मन किया कर लेती हैं सेक्स

0

नई दिल्ली। अक्सर समाज में देखने को मिलता है कि राह चलते किसी महिला या लड़की पर लड़के कमेंट करते हैं तो कभी उनपर बुरी नजर डालते हैं। लेकिन इन सब चीजों के बावजूद समाज के डर से लड़कियां ये सब सहन का लेती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। क्योंकि यहां लड़के नहीं बल्कि महिलाएं लड़को पर अत्याचार करती हैं।

महिलाएं

महिलाएं यहां राह चलते किसी भी लड़के या पुरुष को छेड़ सकती हैं

बता दें, अफ्रिका के गिनिया में सिर्फ महिलाओं की हुकूमत चलती है। यहां उन्हें किसी भी पुरुष से सेक्स करने की आज़ादी मिली है। अगर पुरुष इसका विरोध करते हैं तो उन्हें इसके लिए बुरी तरह से प्रताड़ित भी किया जाता है।

दरअसल गिनिया में एक गांव है, जहां महिलाओं को वो सारे अधिकार मिले हैं जो अन्य देशों में पुरुषों के पास होते हैं। यहां महिलाएं या लड़कियां राह चलते किसी भी लड़के या पुरुष को छेड़ सकती हैं और मन करने पर ज़बरदस्ती उनके साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बना सकती हैं। उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता।

आपको जानकार हैरानी होगी कि यहां का एक ख़ास त्यौहार मनाया जाता है जिसका नाम यम है। इस त्यौहार में महिलाएं एक झाड़ी में जाकर छिप जाती हैं और अपनी पसंद के लड़के का इंतज़ार करती हैं। मन पसंद लड़का मिलने पर वो उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं।

loading...
शेयर करें