बीजेपी महिला नेता की दबंगई, थाने में की सिपाही से मारपीट!

0

बांदासीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने की बात कर रहे हैं लेकिन बीजेपी नेताओं की दबंगई नहीं रोक पा रहे हैं। आये दिन नेताओं की दबंगई की खबरे आ रही हैं। इसी कड़ी में बांदा में बीजेपी की एक स्थानीय महिला नेता पर पुलिसकर्मी से मारपीट का आरोप लगा है।

महिला नेता

महिला नेता पार्वती गुप्ता बांदा बीजेपी की नगर मंत्री हैं

इस मामले में पुलिस ने आरोप लगाया है कि महिला नेता के भाई ने एक युवक को पीटा और जब पुलिस ने युवक को बचाने की कोशिश की तो महिला नेता ने सिपाही को ही पीट दिया। आरोपी नेता पार्वती गुप्ता बांदा बीजेपी की नगर मंत्री हैं।

वहीं महिला नेता पार्वती गुप्ता खुद पर लगे इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए खुद को पीड़ित बताया है। पुलिस के इस घटना का ब्यौरा देते हुए कहा कि, बीजेपी नेता पार्वती गुप्ता का भाई आपसी विवाद में एक व्यक्ति को पिटते हुए थाने तक लाया था।

तभी महिला नेता पार्वती भी वहां पहुँच गईं। उन्होंने भी उस व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच बचाव करने पुलिस कर्मी पहुंचे। लेकिन दोनों कहां रुकने वाले थे दोनों भाई-बहन मिलकर पुलिकर्मियों के साथ ही हाथा पाई करने लगे।

गौरतलब है कि हाल ही मुरादाबाद से बीजेपी नेता की दबंगई खबर आई थी। यहां भाजपा नगर अध्यक्ष, ठाकुरद्वारा शिवेंद्र गुप्ता ने थाने के अन्दर दरोगा के साथ मार पीट की और वर्दी फाड़ दी।

 

loading...
शेयर करें