महिला ने बोले ऐसे बोल, पुलिस के उड़ गये होस

0

हरिद्वार। प्रदेश के साथ पूरे देश में मानव तस्‍करी का जाल फैलाने वाली  महिला मास्‍टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ में मानव तस्करी गैंग की मास्टरमाइंड ने अपना मुंह चौकानेे वाले खुलासे के साथ किया। मास्‍टरमांइड ने ऐसे खुलासा किये है जो पुलिस को हिला के रख दिया। और उनको सतब्‍ध रहने पर मजबूूूकर दिया।

पूरे घटना को अंजाम देने वाली एक महिला मुखिया मुख्‍य भूमिका में थी। जो पूरे अपराध अंजाम देती थी। गैंग की मुखिया सीता देवी ने बताया क‌ि, भारत के पूरे पूरे राज्‍य में उसके नेटवर्क फैले हुए है। जो पुलिस के लिए एक चुनौती बन गयी है। क्‍योंकि उसने बताया की उसका पूरा नेटवर्क बहुत ही गुप्‍त तरीके से काम करता है। जो हर एक दूसरे पर भी नजर रखता है। ऐसे में पुलिस के समाने पूरे नेटवर्क की कड़ी जोड़ने के साथ बेची गई महिलाओं व बच्चों को खोजके सुरक्षित निकालना किसी चुनौती से कम नहीं।

यह भी पढ़े- बेटी की आवज को किया अनसुनी, महिला के उजड़े सुहाग

इस घिनौने धंधे का पुलिस ने तब पता लगा पाया जब उनको एक पुख्‍ता सुराग हाथ लगा। पुलिस ने बताया कि रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के टिहरी विस्थापित कालोनी से मानव तस्करी के घिनौने धंधे का भांडाफोड़ किया है। हरिद्वार पुलिस ने एक परिवार के चार लोगों को दबोचा। जो मानव तस्‍करी में शामिल है। पुलिस की पूछताछ में गैंग की मुखिया सीता देवी ने कबूला था कि मानव तस्कर गैंग का नेटवर्क हरिद्वार से दक्षिण भारत तक चलाती है। जिनकी वह सरदार है।

loading...
शेयर करें