#Rio2016 : एक बॉक्सर ने सेक्स के लिए लड़की से की जबरदस्ती

0

रियो डे जनेरो: खेलों में महाकुंभ रियो ओलपिक में एक तरफ जहां सभी खिलाड़ी पदक जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो सेक्स की प्यास बुझाने की कोशिश में लगा है। हम बात कर रहे हैं नामीबिया के बॉक्सर 22 वर्षीय जोनास जूनियस की जिन्होंने बीते दिन एक महिला सफाईकर्मी पर सेक्स करने के लिए दबाव बनाया और जबरदस्ती करने की भी कोशिश की। ब्राजील पुलिस ने इस बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला सफाईकर्मी

महिला सफाईकर्मी से सेक्स के लिए की जबरदस्ती

महिला सफाईकर्मी के द्वारा लगाए गए आरोप के अनुसार। सफाई के दौरान जोनास जूनियस ने उस महिला सफाईकर्मी को पहले सेक्स के लिए पैसे देने की बात कही लेकिन जब वह नहीं मानी तो बॉक्सर उसे अपनी ओर खींचकर जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगा था।

यह पहला मौका नहीं है जब रियो ओलंपिक में ऐसी कोई घटना सामने आई हो। इसके पहले भी एक बॉक्सर महिला सफाईकर्मी से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है।

पिछले सप्ताह ब्राजील पुलिस ने मोरक्को के एक बॉक्सर को अपने कमरे की सफाई कर रही महिला पर के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। ब्राजील के एक जज ने हसन सादा नाम के बॉक्सर को पंद्रह दिन की हिरासत में भेज दिया है। सादा अब ओलंपिक में नहीं खेल पाएंगे।

 

loading...
शेयर करें