महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं पाकिस्तान के ये मशहूर क्रिकेटर

0

कोलकाता। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। यहां कोलकाता में दोनों टीमों के बीच टी-20 वर्ल्ड कप होना है। दोनों देशों की इस टक्कर काे पूरी दुनिया देखती है। दोनाें देशों के कट्टर प्रशंसक एक-दूसरे की टीम और उनके खिलाडि़यों को दुश्मन मानते हैं। लेकिन पाकिस्तान टीम के एक खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के फैन

महेंद्र सिंह धोनी के फैन

पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रिकेटर के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं। सरफराज ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि वह धोनी का अनुकरण करते हैं। उनसे सिर्फ विकेट कीपिंग ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी के कई गुर भी सीखने को मिलते हैं। सरफराज ने कहा कि वह धोनी की तरह फिनिशर की भूमिका अदा करना पसंद करेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी के फैन सरफराज उनकी ही तरह उपयोगी और सम्पूर्ण खिलाड़ी बनना चाहते हैं। सरफराज काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। वह पाकिस्तान की अंडर 19 विश्वकप विजेता टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। भारत आने पर सरफराज ने कहा, ‘मैं टीम की जरूरत के हिसाब से खेलता हूं। मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। भारत में खेलना भी एक शानदार अनुभव होगा।’ हालांकि सरफराज ने एशिया कप में अपने खराब प्रदर्शन पर पछतावा भी जताया। लेकिन उन्होंने कहा, ‘क्रिकेट की यही खासियत है। मैं अब पूरे मन से अपनी कमियों को दूर करूंगा और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ दूंगा।’

loading...
शेयर करें