इस फैन के आगे आखिरकार झुक ही गए धोनी, पूरी की जिद

देहरादून। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपने फैन्स से दूरियां बनाकर रखकर रखते हैं। लेकिन उनके एक जबरा फैन ऋषभ भंडारी उन्हें मनाने में कामयाब रहा। धोनी के दून पहुंचने के बाद से ही उनके ससुराल के गेट पर 3 दिन से अड़े उनके फैन ने उनके साथ सेल्फी ली है। वहीं, धोनी की झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक घर के बाहर डटे रहे, लेकिन उन्हें लंबे इंतजार के बाद निराशा ही हाथ लगी।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने मानी हार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी पिछले 4 दिनों से राजधानी के नेमी रोड स्थित अपने ससुराल में ठहरे हुए हैं। धोनी और साक्षी ने अपनी बेटी जीवा का जन्मदिन उसके ननीहाल में ही मनाया। इस दौरान उन्होंने मीडिया व फैन्स से दूरी बनाए रखी। कैप्टन कूल की एक झलक पाने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए प्रशसंक उनके ससुराल के बाहर गेट पर जमा हो रहे हैं। सभी को उम्मीद थी कि बेटी के जन्मदिन के बहाने ही सही धौनी, साक्षी व जीवा के दीदार हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ की किस्मत अच्छी रही कि उन्होंने दूर से ही सही परिवार के एकसाथ दीदार किए।

प्रशंसक माही से मिलने के लिए सुबह से ही गेट के बाहर खड़े रहे। घर से बाहर किसी भी शख्स के निकलते ही प्रशंसकों में उम्मीद जगती कि शायद धोनी आ रहे हैं। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। सूत्रों के अनुसार सुबह के वक्त धोनी घर में चहलकदमी करते भी नजर आए। इसके बाद घर में कोई नजर नहीं आया। यहां तक कि आसपास के लोगों को भी नहीं पता था कि धोनी अंदर हैं या फिर कहीं बाहर निकल गए।

भंडारी ने ली धोनी के साथ सेल्फी

धोनी के फैन ऋषभ भंडारी पिछले तीन दिनों से अपने चहेते क्रिकेट के दीदार की आस लगाए थे। कई बार वह घर के गेट पर धोनी को आवाज भी लगाते रहे। शाम तक खड़े रहने के बावजूद उन्हें सफलता नहीं मिली। एक बार फिर उन्होंने कैप्टन कूल के दीदार को घंटों इंतजार किया। शाम करीब चार बजे आखिरकार उन्हें सफलता मिल ही गई।

खुड़बुड़ा निवासी बीबीए के छात्र ऋषभ ने बताया कि वह घर के बाहर खड़े थे, तभी गेट पर बाहर से आकर एक कार रुकी। उसमें धोनी, साक्षी, जीवा और उनके सास-ससुर थे। वह तुरंत ही कार के दरवाजे पर पहुंचे और धोनी से फोटो खिंचवाने का आग्रह किया। पहले तो उन्होंने मना किया, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने पर वह मान गए। अपने पंसदीदा क्रिकेटर का दीदार पाने से खुश ऋषभ ने बताया कि उन्होंने धोनी के साथ जब सेल्फी ली उस समय किस्मत से वहां कोई और नहीं था। इसके तुरंत बाद कार अंदर चली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी के मैनेजर अमित पांडे दून से रवाना हो गए। जबकि महेंद्र सिंह धोनी के दून से रवाना होने की संभावना है। वहीं साक्षी कुछ दिन और अपने माता-पिता के साथ रहेंगी।

Edited by- Jitendra Nishad

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button