महेंद्र सिंह धोनी हार के बाद भी दिखे बेहद खुश, पत्रकार से की मस्ती

0

महेंद्र सिंह धोनीनई दिल्ली। वर्ल्ड टी 20 में गुरूवार को वेस्‍टइंडीज के हाथों मिली हार के बाद फिर से कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास को लेकर उनसे सवाल पूछा गया। इस पर धोनी ने सवाल पूछने वाले ऑस्‍ट्रेलियाई पत्रकार को कुछ अलग ही अंदाज में जवाब दिया। हालांकि हार के बावजूद भी धोनी के चेहरे पर कोई मलाल नजर नहीं आया। धोनी मैच के बाद पत्रकार के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आए।

महेंद्र सिंह धोनी ने लिया पत्रकार का इंटरव्यू

दरअसल गुरुवार को भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मुकाबले के बाद जब उनसे एक विदेशी पत्रकार ने रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने पत्रकार को अपने पास बुलाया और बगल में बि‍ठाकर उनसे खुद ही जवाब देने को कहा। पत्रकार के सवाल पर धोनी ने ‘आइए कुछ मस्ती करते हैं’ कहते हुए उन्हें अपने बगल में बि‍ठा लिया और खुद पत्रकार से सवाल पूछने शुरू कर दिए।

धोनी ने पहले कहा कि मुझे लगा कि कोई भारतीय पत्रकार है, क्योंकि मैं आपसे ये तो नहीं पूछ सकता कि आपका कोई भाई या बेटा है जो विकेटकीपर है। इसके बाद उन्होंने पत्रकार से ही सवाल पूछते हुए कहा, “क्या मुझे भागता देखकर आपको लगता है कि मैं अनफिट हूं?’ इस पर पत्रकार फेरिस ने कहा, ‘नहीं, आप बहुत तेज भागते हैं।’ फिर धोनी ने पूछा कि क्या आपको लगता है कि मैं 2019 का विश्व कप खेल सकता हूं। इस सवाल का जवाब भी पत्रकार ने कहा ‘हां आपको खेलना चाहिए’। इस पर धोनी ने कहा आपने खुद ही मेरे सवाल का जवाब दे दिया।

धोनी की इस तरह की मस्ती के बाद वहां मौजूद सभी पत्रकारों के चेहरे पर मुस्कान थी। हालांकि, धोनी ने अपने इस नए अंदाज से उन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी जो उनके रिटायरमेंट को लेकर उठ रही थी। इससे पहले फरवरी में बांग्लादेश में एशिया कप के लिए रवाना होने से पहले भी एक पत्रकार ने धोनी ने रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा गया था।

 

loading...
शेयर करें