महेन्द्र सिंह धौनी के खिलाफ गैर जमानती वारंट वापस

नई दिल्ली। अनंतपुर की एक अदालत ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट मंगलवार को वापस ले लिया। धौनी का एक ऐसा फोटो समाने आया था, जिसमें वह भगवान विष्णु की तरह दिख रहे हैं और हाथ में कई कंपनियों के उत्पात पकड़े हुए हैं, जिसमें जूता भी है।

महेन्द्र सिंह धौनी
महेन्द्र सिंह धौनी को राहत

रिहिति स्पोर्ट के अध्यक्ष अरुण पांडे ने एक बयान में कहा, “रजनीश चोपड़ा के नेतृत्व में हमारी कानूनी टीम ने स्थानीय अदालत में एक अपील दायर की थी, जिसमें हमने महेन्द्र सिंह धौनी के खिलाफ सात जनवरी, 2016 को जारी किए गए गैरजमानती वारंट को वापसी लेने की मांग की थी।” पांडे धौनी का मैदान के बाहर का कामकाज देखते हैं।

उन्होंने कहा, “सुनवाई में चोपड़ा ने दलील दी कि महेन्द्र सिंह धौनी को न्यायालय द्वारा जारी समन की कभी जानकारी नहीं मिली, जिसके कारण उन्हें या उनकी कानूनी टीम को यह कभी पता ही नहीं चला कि सात जनवरी, 2016 को उन्हें न्यायालय में पेश होना है।”

“न्यायालय को बताया गया कि धौनी अदालत में पेश इसलिए नहीं हो सके, क्योंकि उन्हें इस बात का पता नहीं था। उन्होंने ऐसा जानबूझ कर नहीं किया। वकील चोपड़ा की दलीलों को न्यायालय ने सही माना और वारंट वापस ले लिया।” इस मामले की अगली सुनवाई 25 फरवरी को होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button