केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे महेश गिरी बोले, सीएम माफी मांगे या इस्तीफा दें

0

नई दिल्ली। दिल्ली के बीजेपी सांसद महेश गिरी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर अनशन पर बैठे हुए हैं। महेश गिरी की मांग है कि एनडीएमसी के वकील एमएम खान की हत्या को लेकर उनके ऊपर लगाए गए आरोप केजरीवाल साबित करके दिखाएं या फिर इस्तीफा दें।

महेश गिरी

महेश गिरी ने अरविंद केजरीवाल को दी खुली चुनौती

महेश गिरी ने कहा है कि जब तक केजरीवाल बाहर आकर उनसे बात नहीं करेंगे, तब तक वो उनके घर के बाहर ही बैठे रहेंगे। उन्होंने केजरीवाल के घर के बाहर अपने कई समर्थकों के साथ धरने पर बैठ हैं और वो केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दे रहे हैं। गिरी ने अपने खिलाफ सबूत पेश करने के लिए रविवार शाम 4 बजे उन्हें कंस्टीट्यूशन क्लब में आमंत्रित किया था, लेकिन केजरीवाल के इनकार के बाद वह धरने पर बैठ गए हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, केजरीवाल ने एलजी नजीब जंग को एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन पर एमसीडी के लीगल एडवाइजर एमएम खान की हत्या के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया था। जिन आरोपियों का जिक्र केजरीवाल ने अपने ख़त में किया था उसमें एक नाम बीजेपी सांसद महेश गिरी का जबकि दूसरा नाम दिल्ली नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर का था। हालांकि दिल्ली पुलिस की जांच रिपोर्ट में दोनों को क्लीन चिट दे चुकी है।

कब और कैसे हुई थी एमएम खान की हत्या?

16 मई की रात दिल्ली की जामिया नगर में एनडीएमसी के वकील एमएम खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 140 करोड़ रुपये की रिकवरी के मामले में द कनॉट होटल के मालिक रमेश कक्कड़ पर सुपारी देकर हत्या करवाने का आरोप है। पुलिस रमेश कक्कड़ समेत गोली मारने वाले बदमाशों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

 

 

loading...
शेयर करें