मां बनने की खबरों पर फूटा मस्तानी का गुस्सा, अब फैंस को दिया करारा जबाव

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ही अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी की थी।शादी के बाद कपल आए दिन चर्चा में आता गया वही हाल ही में दीपिका की प्रैग्नेंसी को लेकर खबरें आने लगी इस दौरान एक के बाद एक खबर दीपिका के ईर्द गिर्द घूमती गई जिस पर हाल ही में दीपिका ने अपना गुस्सा जताया।

दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। इसी पर हाल ही में दीपिका ने करारा जवाब दिया है। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि, जब ये होना होगा तब होगा। शादी के बाद तो ये महिलाओं पर हमेशा बच्चों को लेकर दबाव डाला जाता है। महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। महिलाओं को हर बार उसी नजर से देखना ठीक नहीं है। जिस दिन हम इस तरह के सवाल पूछना बंद कर देंगे, तब हम बदलाव समाज में बदलाव लाएंगे। मतलब साफ है कि दीपिका इन बातों से काफी खफा हैं।

वही पिछले दिनों ही एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी टैकल करने जैसा भी है। जब हम आप सभी के नजरों में होते हैं तो हमें हमसे जुड़ी अफवाओं का आदि तो बनना ही पड़ता है। साथ ही दीपिका ने कहा कि, कभी -कभी लोग पहले ही इसका अनुमान लगा लेते हैं। लेकिन कई बार वो सही भी साबित होते हैं, तो कई बार वो गलत भी हो जाते हैं। जिस वजह से मैं समझती हूं कि अभी इसके बारे में डील करने से कोई भी फायदा नहीं है। ये जब होना होगा तब होग।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग मे बिजी है फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों शोरो से दिल्ली में की जा रही है फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है इसी के साथ फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Related Articles