रिश्ते हुए तार-तार… 40 साल की ये मां अपने बेटे से करेगी शादी, देगी बच्चे को जन्म

0

नई दिल्ली। ऐसी खबरें शायद ही हमें कभी सुनने को मिलती हैं। ये खबर पढ़कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। एक मामला जिम्बाब्वे से सामने आया है जिसने रिश्तों को तार तार कर दिया। यहां मां बेटे की शादी की तैयारी हो रही है। मामला केवल इतना ही नहीं मां बेटे के बच्चे की मां भी बनने वाली है वो भी तीन महीने बाद।

मां बेटे की शादी

मां बेटे की शादी क्यों ये भी जानिए

रिश्तों की ये दुर्दशा सामने आई है जिम्बाब्वे से। यहां रहने वाली 40 साल की विधवा बेट्टी बेरेको को अपने बेटे से इश्क हो गया है। बेटे की उम्र अभी 23 साल है। दोनों का प्यार हदों की सारी सीमाएं पार कर चुका है। दोनों अब अपने इस रिश्ते को नया नाम देने की तैयारी की है। यहां मां बेटे की शादी होने जा रही है। सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन हैरान करने वाली ये खबर सच है। इससे भी बढ़कर चौंकाने वाली बात ये है कि मां अपने की बेटे के बच्चे को जन्म देने वाली है। बेट्टी 6 महीने 6 महीने से प्रेग्नेंट हैं। वो अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है। लोगों का कहना है कि मां बेटे की शादी की एक बड़ी बजह ये भी हो सकती है।

12 साल पहले हुई थी पति की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिम्बाब्वे में रहने वाली बेट्टी बेरेको के पति की मौत 12 साल पहले हो गई थी। उसके बाद से वो अकेले अपने बटे के साथ जी रही है। लेकिन तीन साल पहले अचानक उन्हें अपने बेटे के साथ इश्क हो गया। उनका कहना है कि वो दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, और ये प्यार मां-बेटे का प्यार नहीं है इसीलिए शादी करने में कोई बुराई नहीं है।

मेरे बेटे पर सिर्फ मेरा हक

पति की मौत के बाद बेट्टी बेरेको के रिश्तेदारों ने उसकी शादी पति के छोटे भाइयों से कराने की सोशिश की थी लेकिन बेट्टी ये शादी नहीं करना चाहती थी इसलिए भी वह ऐसा कर रही है। साथ ही बेरेको ने यह भी कहा कि पति की मौत के बाद बेटे को स्कूल भेजने में उसने काफी पैसा खर्च किया। वह कहती है कि मेरे बेटे पर सिर्फ मेरा हक है, कोई और लड़की इसके लायक नहीं हो सकती। अब वो अपने बेटे से ही शादी करेगी और उसके बेटे को जन्म भी देगी।

loading...
शेयर करें