मंगलवार का दिन रहा मां के नाम, मोदी ने मां हीराबेन के साथ किया नाश्ता तो राहुल बने सोनिया के ड्राइवर

नई दिल्‍ली। आज का दिन मां के नाम रहा। सुबह-सुबह पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने उनके घर जा पहुंचे। वहीं कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भी मंगलवार को अपनी मां सानिया गांधी से मिले। राहुल गांधी देर रात भारत लौटे हैं।

मां

मां को लेकर काफी संजीदा है पीएम मोदी

मंगलवार सुबह पीएम मोदी भी हीराबेन से जाकर मिले और उनके साथ नाश्ता किया। पीएम मोदी दो दिवसीय वाइब्रेंट गुजरात में शामिल होने के लिए अहमदाबाद आए हुए हैं।  पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि योग छोड़कर मां से मिलने गया। सुबह होने से पहले उनके साथ नाश्ता किया। उनके साथ अच्छा समय बिताया।

rahul-drives-sonia

सोनिया ने किया राहुल का इंतजार  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जब विदेश से छुट्टी मनाकर लौटे तो सोनिया गांधी उनका तुगलक रोड घर पर इंतजार कर रही थीं। बहन प्रियंका गांधी भी घर पर मौजूद थीं। लगभग 2 घंटे बाद, जब राहुल गांधी के 12 तुगलक रोड स्थित घर का दरवाजा खुला तो सफेद रंग की CRV Honda गाड़ी सबसे पहले बाहर निकलकर आई। गाड़ी राहुल खुद चला रहे थे और साथ में बैठी थीं उनकी मां और कांग्रेस प्रेजिडेंट सोनिया गांधी। राहुल ने गाड़ी रोक कर पत्रकारों को ‘hello’ कहा और फिर कार लेकर 10 जनपथ की और बढ़ गए। साथ बैठी मां सोनिया गांधी भी मंद-मंद मुस्करा रही थीं।

कांग्रेस का ब्लू प्रिंट

बहन प्रियंका गांधी भी मिलने पहुंची

राहुल 10 दिन की छुट्टी मनाने विदेश गए हुए थे। मंगलवार जब राहुल के विदेश से लौटने की बात फैली तो मीडिया ने सुबह से ही राहुल के घर का रुख कर लिया। लगभग सुबह 11 बजे सोनिया गांधी, राहुल के घर पुहंची, फिर बहन प्रियंका पहुंची। कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी राहुल के घर पर गए. राहुल जब आए तो, सोनिया गांधी और बहन से मिलने के बाद, कांग्रेस की बुधवार को होने वाले सम्मेलन पर चर्चा करने लगे। मीटिंग में सोनिया गांधी भी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button