माइकल क्लार्क ने संन्‍यास के बाद की गलती से क्रिकेट में वापसी !

माइकल क्लार्कब्रिस्‍बेन। ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क ने संन्‍यास लेने के बाद भी गलती से क्रिकेट में दोबारा वापसी कर ली। दरअसल यह गलती माइकल क्लार्क ने खुद नहीं की बल्कि ब्रिस्‍बेन वनडे में स्‍कोर बोर्ड ऑपरेटर ने की।

माइकल क्लार्क का नाम स्‍कोरबोर्ड पर गलती से आया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को दूसरे वनडे मैच के दौरान दर्शक उस समय सोच में पड़ गए जब गाबा के मैदान के स्कोरबोर्ड पर गलती से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का नाम दिखाई दिया। मैच के दौरान ऐसा होना दर्शकों के लिए बड़ी हैरत में डाल देने वाला था क्योंकि कुछ देर बाद ही पूर्व कप्तान क्लार्क का नाम स्कोर बोर्ड पर से हटा दिया गया। लेकिन तब तक ये नजारा कैमरे में कैद हो चुका था और स्टेडियम में बैठे लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई।

क्‍लार्क ने किया ट्वीट

माइक्ल क्लार्क ने पिछले साल ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इस हास्यपद घटना के बाद 34 वर्षीय क्लार्क ने ट्वीट करके कहा, ‘‘ नेवर से नेवर। हाहाहा। लव द गाबा।’’

सुधार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

रिटायर्ड कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क का नाम मेजबान टीम के लाइन अप में दिखाई पड़ा था। सुधार के बाद भी स्टाफ की ये गलती सोशल मीडिया पर छा गई और लोगों ने स्कोरबोर्ड की फोटो को शेयर करना शुरू कर दिया। क्लार्क ने भी ये फोटो देखने के बाद ट्वीट किया।

मुकाबले में जीत गया ऑस्‍ट्रेलिया

इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रोहित शर्मा के 124 और रहाणे के तेज़ 89 रनों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया के सामने 309 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। विराट कोहली ने 59 रनों की पारी खेली। लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया ने बड़ी ही आसानी के साथ यह मुकाबला एक ओवर और 7 विकेट शेष रहते ही जीत लिया। इससे पहले पर्थ वनडे में भी 309 रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया को हार का मुंह ही देखना पड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button