29 साल की गर्लफ्रेंड के बच्चे का बाप बनेंगे सर माइक जैगर

0

एक बीवी… 4 गर्लफ्रेंड… 7 बच्चे… 5 नाती-पोते और एक परपोती। ये परिचय है 72 साल के हो चुके सर माइक जैगर का। रैप, पॉप और ब्लूज़ से लोगों के दिलों पर राज करने वाले माइक फिर से बाप बनने वाले हैं। जनवरी में 29 साल की उनकी गर्लफ्रेंड मिलैनी हैमरिक उनके आठवें बच्चे को जन्म देन् वाली हैं।

माइक जैगर 72 की उम्र में फिर पिता बनने को तैयार

सीना चौड़ा करके पिता बनने का ऐलान माइक जैगर ने खुद किया है। उन्होंने कहा कि उनकी अमेरिकन बैले डांसर गर्लफ्रेंड मिलैनी हैमरिक मां बनने वाली हैं।

आठवें बच्चे का पिता बनने की खुशी जैगर और उनकी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर साफ देखी जा रही है। दोनों ने अपने अपार्टमेंट की बालकनी में आकर लोगों की चीयर किया।

माइक जैगर
अपनी गर्लफ्रेंड मिलैनी हेमरिक के साथ जैगर।

मिलैनी से शादी का कोई इरादा नहीं

2014 से माइक जैगर मिलैनी के साथ एक्सक्लूसिव रिलेशनशिप में हैं। फिलहाल उनका मिलैनी से शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

जैगर को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ लम्बे रिश्ते निभाने के लिए जाना जाता है।

फिलहाल माइक अपनी नई गर्लफ्रेंड के लिए लांस एंजिलिस या फिल कनेक्टिकट में एक फ्लैट खरीदने की सोच रहे हैं।

माइक जैगर 1
अपनी बेटी जिआर्जिया मे और एक्स गर्लफ्रेंड जेरी हॉल के साथ माइक जैगर

गर्लफ्रेंड जेरी हॉल से 4 बच्चे

माइक जैगर के एक्स गर्लफ्रेंड जेरी हॉल (59) ने दो महीने पहले ही 84 साल के मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक से शादी की है। जेरी से जैगर की चार संतानें हैं।

सिंगर मार्शा हंट से हुई जैगर की सबसे बड़ी बेटी कैरिस 45 साल की हो चुकी है।

ब्राजीलियन मॉडल लुसियाना मोराद से हुआ उनका सबसे छोटा बेटा लुकास 17 साल का है। इसके अलावा जैगर की निकारागुअन पत्नी बिआंका से उनकी एक बेटी जेड (44) है।

माइक जैगर 1
रैप स्टार के सभी बच्चे और गर्लफ्रेंड मिलैनी हैमरिक                  सभी फोटो डेली मेल से साभार

4000 ओरतों से किया सेक्स

जैगर जब पहली बार पिता बने थे तब उनकी उम्र 27 साल की थी और आठवें बच्चे की जन्म तक वो 73 साल के हो चुके होंगे। एक बार अपनी एक लवर से उन्होंने अपने सेक्सुअल एनकाउंटर्स का राज खोला था।

उनका कहना था कि वो तकरीबन 4000 औरतों के साथ हमबिस्तर हो चुके हैं। यानि अगर आधिकारिक तौर पर देखा जाए तो कहानी में उनके बच्चों की गिनती 8 से कहीं ज्यादा हो सकती है।

फिलहाल 72 साल की उम्र में भी वो दिलफेंक हैं। इसके अलावा क्रिकेट देखना, अर्थशास्त्र की किताबें पढ़ना और अपने आईपॉड पर म्यूज़िक सुनना उनका शौक है।

loading...
शेयर करें