मात्र 899 रुपये में हवाई सफ़र करने का मौक़ा दे रही है इंडिगो, ये है बुकिंग की आखरी तारीख

नई दिल्ली: एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने अब जनता को बड़े ही कम दामों में हवाई सफ़र करने का मौका दिया है. इंडिगो ने हाल ही में 899 और 3,199 रुपये में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकेट पेश किया है.

सुस्मा स्वराज ने कुलभूषण जाधव मामले में बताई यह महत्वपूर्ण बातें, आप भी जाने

इस बात की जानकारी इंडिगो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये दी. इस ऑफर के तहत, ग्राहक ग्राहक 25 नवंबर 2018 तक ही टिकेट बुकिंग कर सकेंगे. वहीँ बुक किये गए टिकेट पर यात्रा की तारीख 6 दिसंबर 2018 से 15 अप्रैल 2019 तक मान्य रहेगी.

इंडिगो

इंडिगो के मुताबिक़ ग्राहक इस ऑफर का लाभ तभी ले सकेंगे जब वे यात्रा की तारीख से 15 दिन पहले टिकेट बुक करायेंगे. इसके साथ ही ग्राहकों की इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि यात्रा की तारीख 15 अप्रैल 2019 के बाद न हो. इसके साथ ही एयरलाइन का कहना है कि इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर से नहीं जोड़ा जायेगा.

पंजाब एसआईटी ने अक्षय कुमार से की 2 घंटों तक पूछताछ, खुद पर लगे आरोपों को किया ख़ारिज

एयरलाइन का यह ऑफर केवल एयरलाइन की नॉन स्टॉप उड़ानों पर ही मान्य है. इस ऑफर में एयरपोर्ट चार्ज और सरकारी करों पर छूट लागू नहीं होगी. इसके साथ ही यह छूट ग्रुप बुकिंग पर भी मान्य नहीं है.

जानकारी के मुताबिक़, पिछले हफ्ते, एयरलाइन ने 2500 रुपये में इलाहबाद और बेंगलुरु के बीच नॉन स्टॉप फ्लाइट सेवा शुरू करी थी. इस नई कनेक्टिविटी के साथ इलाहाबाद-बेंगलुरु, इंडिगो के नेटवर्क में 60वां डेस्टिनेशन बन गया.

Related Articles