माधवी भाभी ने अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ से लगाई आग, वीडियो हो रहा वायरल

0

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हर किरदार ने अपनी एक अलग पहचान बनायी है। लेकिन क्या आपको पता है टीवी पर सीधी-साधी दिखने वाली माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी रियल लाइफ में कितनी हॉट एंड बोल्ड हैं। जी हा, आई आज हम आपको उनके रियल लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बाते बताते हैं।

माधवी भाभी

रियल लाइफ में इतनी हॉट एंड बोल्ड हैं तारक मेहता की माधवी भाभी

दरअसल, सीरियल में अचार और पापड़ बनाने वाली माधवी भाभी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं। सोनालिका इस फोटो में बीड़ी पीते हुए नजर आ रही हैं।

सोनालिका का जन्म 5 जून 1976 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी। ये कई मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। निजी जीवन में ये बहुत धार्मिक भी हैं।

सोनालिका जोशी की जिंदगी के बारे में वैसे तो बहुत लोगो को नहीं पता है फिर भी अभी हाल ही में किये गए उनके एक फोटो शूट से ये बात सामने आई है की उनकी निजी जिंदगी में भी वो बहुत खुशहाल जिंदगी जीने वाली महिला है।

ये अपने जिंदगी में एक शादीशुदा महिला हैं और इनके पति का नाम समीर जोशी है और इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी है। सोनालिका ने अपनी बेटी का नाम आर्या जोशी है। अपनी निजी जिंदगी में ये बहुत खुश है और इनका मानना है की इनकी कामयाबी के पीछे इनके पति का बहुत बड़ा हाथ है।

मराठी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वली सोनालिका बहुत अच्छी और मंझी हुई अदाकारा है उनके अनुभव और अदाकारी से ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ से माधवी भाभी के किरदार को एक ख़ास पहचान दिलवाई है। ‘

दर्शको के दिलो पर राज करना तो माधवी भाभी उर्फ सोनालिका ने जैसे अपना मुख्य लक्ष्य बना लिया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दर्शको ने माधवी भाभी को तहे दिल से अपनाया और खूब पसंद भी किया है। इस धारावाहीक का एक एक पल एक एक द्रश्य दर्शको को हसने पे मजबूर कर देता है।

loading...
शेयर करें