2 साल से लापता एसडीओ अफसर को पुलिस ने ढूंढ निकाला

0

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी से दो साल से लापता पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओ,पी) मान सिंह टेकाम को पुलिस ने खोज निकाला है। वह खरगोन जिले की एक लॉज में मिले। उनकी मनोदशा ठीक नहीं है।

मान सिंह टेकाम

एसडीओ मान सिंह टेकाम फरवरी 2015 से थे छुट्टी पर

जहांगीराबाद थाने के प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि मान सिंह टेकाम पुलिस मुख्यालय की शिकायत शाखा में पदस्थ रहे हैं, फरवरी 2015 से अस्वस्थता के कारण छुट्टी पर थे, उसके बाद लंबे अरसे तक उनका कोई पता नहीं चला तो टेकाम की पत्नी मोहवती ने 22 अगस्त 2015 को गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

ठाकुर के अनुसार, टेकाम की पत्नी की शिकायत पर पुलिस उनकी खोज शुरू की। पुलिस दल को उन स्थानों पर भेजा गया, जहां वे पूर्व में पदस्थ रहे। गुरुवार की रात को टेकाम के खरगोन के बड़वाह कस्बे की विश्रांति लॉज में होने की सूचना मिली तो पुलिस दल ने उन्हें वहां से बरामद कर लिया।

ठाकुर के अनुसार, टेकाम से जब उनके लापता रहने की वजह पूछी गई तो वे अपने को डिप्रेशन में होने की बात कह रहे हैं। टेकाम ने शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बताया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, साथ ही कई अन्य बीमारियां भी हैं। उन्हें ज्यादा देर कुछ भी याद नहीं रहता है, वह अपनी बात भी ठीक तरह नहीं कह पाते हैं।

loading...
शेयर करें