मायावती की केंद्र सरकार से मांग, कोरोना महामारी के प्रकोप तक मिले मुफ्त राशन

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से मांग की है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवंबर तक नहीं बल्कि कोरोना महामारी का प्रकोप रहने तक जारी रखा जाए। उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट कर कहा कि कोरोना का प्रकोप और उस पर लाॅकडाउन के कारण बेरोजगारी की मार से देशवासियों को बचाने की आवश्यकता है।

मायावती ने अपने ट्विट में लिखा कि कोरोना वायरस व उसके कारण लॉकडाउन की पाबन्दी और बेरोजगारी आदि की जबरदस्त मार से पीड़ित देशवासियों को भुखमरी की असहनीय स्थिति से बचाने के लिए ‘पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना’ नवम्बर तक नहीं बल्कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप रहने के जारी रहनी चाहिए। बसपा की यह माँग है।

बसपा प्रमुख ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि कर्नाटक के बेलारी में कोरोना से हुई मौत पर शवों को गड्डे में फेंकने की घटना और दृश्य मानवता को शर्मसार करने वाला है। कोरोना मरीजों के साथ क्रूर व्यवहार की शिकायतें तो आम बात है, किंतु उनकी लाशों के साथ इस प्रकार की दरिंदगी की सजा दोषियों को वहां की सरकार जरूर दे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नवंबर माह तक पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना जारी रहने की घोषणा की थी।

Related Articles