देर से जागी बसपा, मायावती के जन्मदिन पर बदलेगी अपना अवतार

0

लखनऊ। सोशल मीडिया से दूर अब बसपा भी समय के हिसाब से बदलने की तैयारी में है। बहुजन समाज पार्टी आने वाले विधानसभा के लिए डिजिटल कैंपेन करने वाली है। 15 जनवरी को पार्टी अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन के मौके पर पार्टी सोशल मीडिया पर डिजिटल कैंपेन के लिए ऑडियो-वीडियो सीडी और पोस्टर्स को तैयार किया गया है।

मायावती

मायावती की रैली को बड़े स्क्रीन पर लाइव दिखाईं जाएंगी

तैयार किये गए इन सीडीज और पोस्टर के जरिये बसपा के शासनकाल में हुए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया जाएगा साथ बताया जायेगा कि सुप्रीमों मायावती कैसे एक अच्छी शासक हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया की बात करें तो बसपा सबसे पिछड़ी हुई है। न ही सोशल मीडिया के जरिये पार्टी का प्रचार प्रसार होता है और न ही बसपा डिजिटल प्लेटफोर्म पर ही नजर आती है।

जबकि बीजेपी को या बसपा सभी सालों से इन प्लेटफॉर्म्स का यूज करती आईं हैं।यही वजह है कि अब बसपा ने भी इसके लिए कमर कस ली है और मायावती के जन्मदिन पर इसकी शुरुआत की जाएगी। बताया जा रहा है कि गुपचुप तरीके से प्रचार के लिए फेमस मायावती ने इस बार सपा, बीजेपी और कांग्रेस को सोशल मीडिया पर मात देने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है। हालांकि मायावती सोशल मीडिया पर होने वाले प्रचार पर उंगलियाँ उठाती भी रही हैं।

पार्टी ने इस बार मायावती की रैली को बड़े स्क्रीन पर लाइव दिखाने का भी प्लान बनाया है। इतना ही नहीं पार्टी ने ‘बहन जी को आने दो’ ऑडियो-वीडियो सीडी भी तैयार की है। इस सीडी में बसपा अखिलेश के कम बोलता है का जवाब है। यह सीडी इस समय सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर काफी पॉपुलर भी हो रहा है।

‘सपनों को पंख लगाने को बहन जी को आने दो’ कैंपेन वीडियो को बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने आवाज दी है। इस वीडियो में मायावती के शासन में सुशासन की बात कही गई है। साथ ही सपा के सरकार में अराजकता, लूट और गुंडागर्दी से परेशान जनता दिखाई गई है।

इसके अलावा एक और गाना है सिंहासन पर बहनजी, जिसे बॉलीवुड सिंगर दिव्या कुमार और ऐश्वर्या निगम ने आवाज दी है।

loading...
शेयर करें