सहारनपुर दंगों के लिए बीजेपी जिम्मेदार

0

लखनऊ। बसपा सुप्रीमों मायावती ने सहारनपुर में हुए दंगों के लिए राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सांप्रदायिक घटनाओं के बाद अब जातीय संघर्ष की वारदात से प्रदेश ‘दहलने’ लगा है। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं ने साबित कर दिया कि कानून व्यवस्था सही करना भाजपा के बस की बता नहीं ।

मायावती

मायावती ने कहा- भाजपा के कथनी और करनी में अंतर है

मायावती ने एक बयान में कहा कि बिना अनुमति के जुलूस आदि निकालना तथा उस दौरान मनमानी करके वातावरण को प्रदूषित तथा हिंसक बनाना वास्तव में एक ‘फैशन’ सा हो गया है, जिसको रोक पाने में प्रदेश की भाजपा सरकार विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि भाजपा सरकार की भगवा तुष्टीकरण की नीति के कारण कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करना, हत्या तथा हिंसा करना सामान्य बात होती जा रही है, जिस कारण प्रदेश में भय एवं आतंक का एक नया खराब माहौल पैदा होता जा रहा है।’’

मायावती ने कहा कि बीजेपी की सरकार आने के बाद से ही  सीएम से लेकर हर मंत्री नए नए ऐलान कर रहा है लेकिन काम उसके उलट ही हो रहा है। राज्य सरकार उन असामाजिक तथा आपराधिक तत्वों के सामने बौनी साबित हो रही है। बिना अनुमति के लोग जूलूस निकाल रहें हैं। कानून व्यवस्था के नाम पर खिलवाड़ किया जा रहा है। भाजपा के कथनी और करनी में बहोत अंतर है ।

 

loading...
शेयर करें