मायावती बर्थडे स्‍पेशल, जानिए उनकी खूबियां भी

0

लखनऊ। मायावती बर्थडे 15 जनवरी को है। कई आयोजन हो रहे हैं। बसपा सुप्रीमों मायावती बर्थडे  पर उनकी कुछ खूबियां भी हम बता रहे हैं। अनुशासन और कानून पंसद नेता के रूप में गिनी जाने वाली मायावती एक सख्‍त शासक के रूप मे पहचान बना चुकी हैं। मायावती भले ही दबंग और आपराधिक छवि के लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करती रही हो लेकिन उनकी खूबी है कि उन पर नकेल भी कसे रहती हैं।

मायावती बर्थडे

मायावती बर्थडे पर कुछ खास तैयारियां भीं

मायावती बर्थडे पर कुछ खास तैयारियां भी की गई हैं। मायावती बर्थडे को जनकल्‍याण दिवस के रूप में मनाया जाएगा। सुबह सात बजे से ही मायावती के आवास पर नेताओं का जमावड़ा लगने लगेगा। इस मौके पर मायावती ब्‍लू बुक पुस्‍तक का विमोचन भी करेंगी। मायावती बर्थडे के मौके पर प्रेस कान्‍फ्रेंस भी कर रही हैं।

अफसरों पर अंकुश रखने में भी माहिर

कड़क मिजाज नेता के रूप में पहचानी जाने वाली मायावती अफसरों पर भी अंकुश रखने में माहिर मानी जाती है। हालत यह होती है कि जब वह मुख्‍यमंत्री होती हैं तो अफसरों की हालत पतली रहती है। उनके सामने दायरे में रहकर बात करते हैं। मायावती की एक पहचान यह भी है कि वह फैसले तुरंत लेती हैं उनमें देर नहीं करती। कहा तो यहां तक जाता है कि एक बार जो बात मायावती के दिमाग में बस गई फिर वह उस पर अमल किए बिना नहीं रहती।

 

 

मायावती बर्थडे 1

गुस्‍सा इतना कि फेसबुक पर फोटो अपलोड की तो टिकट काट दिया

हाल ही में अतरौली सीट से बसपा प्रत्याशी संगीता चौधरी पर मायावती का गुस्सा उतरा। उन्होंने संगीता के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए टिकट काट दिया गया। बता दें कि संगीता का टिकट कटने की वज उनके स्तर से सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया फोटो है। इस फोटो में वह पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पांव के पास बैठी हुई हैं और दोनों हाथों से पांव पकड़ रखे हैं।

loading...
शेयर करें