माया बोलीं, मोदी सरकार की तरह है योगी सरकार, दोनों दे रहे धोखा

0

लखनऊ। बीएसपी चीफ मायावती ने योगी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। उन्‍होंने कहा है कि प्रदेश की योगी सरकार केंद्र की मोदी सरकार की तरह ही लोगों को धोखा दे रही है। इसके अलावा उन्‍होंने यह भी आरोप लागया कि प्रदेश सरकार सिर्फ छलावा देने का काम कर रही है। माया का योगी सरकार पर आरोप कोई नया नहीं है इससे पहले भी वह कई बार हमला बोल चुकी हैं।

माया का योगी सरकार पर आरोप

माया का योगी सरकार पर आरोप, जनता की कोई सुनने वाला नहीं

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने यह सारे आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि योगी और मोदी की सरकारों में आम जनता का काफी बुरा हाल है और जीवन त्रस्त है। जनता की समस्याएं बढ़ती ही जा रही हैं।

पार्टी कार्यकर्ताओं को कर रहीं थीं संबोधित

मायावती पार्टी मुख्यालय में पार्टी के छोटे-बड़े विभिन्न स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मासिक बैठक कर रही थी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए पार्टी के कार्यक्रमों और कैडर के आधार पर पार्टी संगठन को तैयार करने और प्रदेश के राजनीतिक हालात की गहन समीक्षा की। इसके साथ ही बदली हुई राजनीतिक परिस्थिति में नई रणनीति अपनाकर काम करने के लिए विशेष निर्देश दिए।

बीजेपी सरकार लोगों को कर रही गुमराह

मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी एंड कंपनी व आरएसएस के लोग केवल लोगों को गुमराह करने के लिए अनेक प्रकार की गलत अफवाहें फैलाने का काम करते रहते हैं. वहीं बीजेपी और आरएसएस अपने लिए बसपा को ही असली खतरा और चुनौती मानते हैं. इनकी नीति व कार्यक्रम देश व समाज को जोड़ने वाली नहीं, बल्कि देश को तोड़ने वाली हैं.

पूरे प्रदेश में बना भय का माहौल

प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार विकास एवं कानून-व्यवस्था के मामले में बुरी तरह से विफल साबित हुई है। हर तरफ असुरक्षा के और भयभीत करने वाला माहौल बना हुआ है।

loading...
शेयर करें