IPL
IPL

आस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा, निशिकोरी ने मुकाबले जीते

मेलबर्न। आस्ट्रेलियन ओपन के पांचवे दिन शुक्रवार को बारिश खेल में बाधा बनी बावजूद इसके खेल खेला गया और मारिया शारापोवा, केई निशिकोरी ने अपने अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। देरी के बाद खेल तीन कोर्ट पर छत के नीचे खेला गया।
निशिकोरी को अपने विपक्षी गुलिरेमो गर्सिआ लोपज से अच्छी चुनौती मिली। पहला सेट जीतने के बाद निशिकोरी को दूसरे सेट में हार झेलनी पड़ी। निशिकोरी ने हालांकि तीसरे और चौथे सेट में वापसी करते हुए मैच अपने नाम किया।

मारिया शारापोवा

मारिया शारापोवा के निशिकोरी का जलवा

निशिकोरी ने मैच जीतने के बाद कहा, “मैं दो साल पहले चोटिल हुआ था। मुझे लगता है कि वह चोट वापस आ गई है लेकिन अगला मैच मैं खेल सकता हूं।” उन्होंने कहा, “लोपेज ने काफी शानदार खेल दिखाया। उनके शॉट्स को खेलने में काफी दिक्कत हो रही थी। मैंने धीरे धीरे उन पर दबाव बनाने की कोशिश की और मैं सफल रहा।”

महिला एकल मुकाबलों में पांचवी वरीय शारापोवा ने अमेरिका की लॉरने डेविस को हराकर अगले दौर में जगह बनाई। शारापोवा ने डेविस को 6-1, 6-7, 6-0 से हराया। चौथे दौर में शारापोवा का सामना बेलिंडा बेंकिक से होगा। मैच के बाद शारापोवा ने कहा, “अगला मुकाबला काफी मुश्किल होगा। वह काफी शानदार खेल रहीं हैं। मैं वह मैच जीतने के लिए सबकुछ करूंगी।”

बेंकिक ने कैटरयान बोंडारेंको को 4-6, 6-2, 6-4 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई। मैच के बाद बेंकिक ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे अपने खेल में काफी सुधार करने की जरूरत है। मैं खुश हूं कि मैंने अच्छा खेल खेला।” पुरुष एकल के मुकाबले में डेविड गोफिन ने अपने करीबी मित्र डोमिनिक थीम को हराकर अगले दौर में जगह बनाई। बारिश के कारण कई युगल मुकाबले रद्द कर दिए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button