खुद तो भागे पर बॉलीवुड को दे गए बड़ा गिफ्ट   

0

विजय माल्या का फिलहाल बुरा वक्त चल रहा है। 9000 करोड़ का लोन कांड करने का इल्ज़ाम उनके सिर है, लेकिन कुछ समय पहले तक हालात ऐसे नहीं थे। एक वक्त ऐसा था, जब माल्या के किंगफिशर कैलेंडर के लिए फैशन इंडस्ट्री बेताबी से इंतजार करती थी। मॉडल्स माल्या की कैलेंडर गर्ल बनने के लिए बेकरार रहती थी। किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराने वाली कई मॉडल्स आज बॉलीवुड में टॉप की हीरोइन हैं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल से मिलिए…

माल्या की कैलेंडर गर्ल

दीपिका पादुकोण– बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण भी साल 2009 में विजय माल्या की किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं। दीपिका फिलहाल अपनी हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें वो हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के साथ नजर आएंगी।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 2

कैटरीना कैफ – फिल्म बूम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ 2003 में माल्या की कैलेंडर गर्ल बनी थीं। कैटरीना कैफ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है, जिनके साथ काम करने के लिए तमाम स्टार्स तरसते हैं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 3

नरगिस फाखरी – फिल्म रॉकस्टार में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री नरगिस फाखरी साल 2011 में माल्या की कैलेंडर गर्ल रहीं थीं। नगरिस को भी बॉलीवुड में एक बड़ा नाम माना जाता है।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 4

लीज़ा हेडन- फिल्म क्वीन में विजयलक्ष्मी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री लीजा हेडन साल 2011 में माल्या की कैलेंडर गर्ल बनीं थीं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 5

ऐशा गुप्ता- जन्नत-2 और राज3 जैसी फिल्में कर चुकीं अभिनेत्री ऐशा गुप्ता साल 2010 में माल्या की कैलेंडर गर्ल रही हैं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 6

याना गुप्ता – आइटम सॉन्ग बाबूजी से चर्चाओं में आने वाली याना गुप्ता भी साल 2003 में विजय माल्या की कैलेंडर गर्ल रहीं थीं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 7

टीना देसाई – फिल्म ये फासले से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री टीना देसाई साल 2012 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं थीं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 8

सोनाली राउत – रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आईं सोनाली राउत भी माल्या की कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं।

माल्या की कैलेंडर गर्ल 9

ब्रुना अब्दुल्लाह 2007 की किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल थीं।

loading...
शेयर करें