सेक्सुअल जरूरतों को पूरा करने के लिए नोकिया 3310 का इस्तेमाल करती हैं भारतीय महिलाएं

0

नई दिल्ली। नोकिया 3310 कितना फेमस फोन है ये बात किसी को बताने की जरुरत नहीं है। भारत में इस फोन का इस्तेमाल तो अधिकतर लोगों ने किया होगा लेकिन क्या आपको ये मालूम है कि भारतीय महिलाएं इस फोन को किसलिए इस्तेमाल करती हैं। अगर आप नहीं जानते हैं तो जान लीजिए कि नोकिया 3310 महिलाओं की सेक्सुअल जरूरतों को पूरा कर रहा है। जी हां, महिलाएं इस फोन को मास्टरबेशन के लिए इस्तेमाल करती हैं।

मास्टरबेशन

मास्टरबेशन करने के लिए इस्तेमाल करती हैं फोन का वाइब्रेटर

नोकिया 3310 हम भारतीयों के बीच कितना पोपुलर है यह तो सब जानते हैं लेकिन महिलाओं द्वारा मास्टरबेशन के लिए यह फोन इस्तेमाल करना बेहद चौंकाने वाली बात है। दरअसल, महिलाएं नोकिया 3310 फोन का इस्तेमाल वाइब्रेटर की तौर पर करती हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में हुए एक सर्वे से सामने आया है।

यह सर्वे 100 भारतीय महिलाओं पर किया गया था जिसमें यह बात सामने आई कि महिलाएं नोकिया के पुराने फोन के वाइब्रेटर का इस्तेमाल मास्टरबेशन करने के लिए करती हैं। सर्वे से यह बात भी सामने आई है कि भारतीय महिलाएं कभी मास्टरबेशन या सेक्सुअल लाइफ पर खुलकर बात नहीं करती हैं लेकिन जितनी भी महिलाओं पर यह सर्वे हुए उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की।

बताते चलें, इस सर्वे के रिजल्ट्स काफी चौंकाने वाले आये हैं। यह रिजल्ट्स आपको हैरान-परेशान जरुर करेंगे। इस सर्वे के मुताबिक जहां 21% महिलाओं ने कहा कि महिलाएं मास्टरबेशन कर ही नहीं सकती। वहीं, 30% महिलाओं ने स्वीकार किया कि वह रोज मास्टरबेशन करती हैं। यहीं नहीं, 14% महिलायें ऐसी भी हैं जो शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिये हाथों का इस्तेमाल करती हैं।

loading...
शेयर करें