मिलेगी मनचाही नौकरी, होगा हर समस्या का समाधान, चावल से करें बस ये एक काम

नई दिल्ली। आजकल के प्रतिस्पर्धा भरे युग में नौकरी पाने के लिए लोगों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। एक अच्छी व मनचाही नौकरी पाना आमतौर पर हर किसी का सपना होता है। इसे हासिल करने के लिए व्यक्ति पढ़ाई से लेकर हर तरह का परिश्रम करता है, लेकिन कभी-कभी किस्मत साथ नहीं देती। अगर आप भी एक अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो चावल आपका काम आसान कर सकते हैं। आज हम आपको चावल से जुड़ा हुआ एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप मनचाही नौकरी के अलावा अपने जीवन की कई समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।

जानिए क्या है चावल का वो टोटका
मनचाही नौकरी पाने के लिए आपको गाय को मीठे चावलों का सेवन कराना होगा। ऐसा करने से आपके ऑफिस में चल रही समस्त परिशानियों का भी अंत हो जाएगा।

इसके अलावा अगर आप बेशुमार पैसा चाहते हैं तो इसके लिए आपको रोजाना एक मुठ्ठी चावल मछलियों को डालना होगा। ऐसा करने से आपके जीवन से धन संबंधी परेशानियों का अंत हो जाएगा।

इसके अलावा जीवन में धन की कमी को पूरा करने के लिए आप पूर्णिमा के बाद आने वाले सोमवार को शिव मंदिर में चावल चढ़ा सकते हैं। अपना क्षमतानुसार इस दिन शिवालय में चावल ले जाएं। इसके बाद एक मुठ्ठी चावल शिव जी पर अर्पित कर दें। इसके बाद शिवलिंग पर स्पर्श किए हुए बाकी चावल को किसी गरीब व्यक्ति को दान कर दें।

Related Articles